Rajasthan News : सास-दामाद की LOVE STORY का THE END, दोनों ने इस वजह से दे दी जान...

Rajasthan Barmer News : बाड़मेर जिले के एक गांव में सास-दामाद के शव पेड़ से लटके मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। अब दोनों ने आत्महत्या कर ली।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

दिनेश बोहरा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News : राजस्थान के बाड़मेर में दामाद और सास के प्यार का दर्दनाक अंत हुआ। दोनों ने खुदकुशी कर ली। उनके शव पेड़ से लटके मिले। पुलिस के मुताबिक, प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने खुदकुशी की है।

पूरा मामला जानिए

ये मामला बाड़मेर-रामसर मार्ग के पास स्थित गांव का है। कैरावा निवासी होताराम (22) और दरिया देवी (38) सास-दामाद थे। एक साल पहले ही होताराम का विवाह खरंटिया गांव में दरिया देवी की बेटी से हुआ था, लेकिन इसी बीच सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले दोनों ने खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लोगों को भी इसका पता चला गया था। शर्म से दोनों ने अपनी जान दे दी।

पुलिस को गांव में पेड़ से दो लोगों के शव लटके हुए मिलने की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के आते ही शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें सौंप दिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in