तो राज कुंद्रा WE TRANSFER एप के ज़रिए पोर्न विदेश भेजता था

पूनम पांडेय और सागरिका शोना सुमन समेत कई लड़कियों ने राज कंद्रा का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया है
तो राज कुंद्रा WE TRANSFER एप के ज़रिए पोर्न विदेश भेजता था
राज कुंद्रा के साथ बीवी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के पति पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने को लेकर पुलिस के शिकंजे में आ चुके हैं, और पुलिस राज कुंद्रा पर एक से एक सनसनीखेज़ खुलासे कर रही है।

पुलिस की मानें तो राज कुंद्रा और उसके लोगों ने एच अकाउंट के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा था.जिसमें पोर्न फिल्मों के कारोबार को लेकर बातचीत की जाती थी.इस ग्रुप में खुद कुंद्रा, प्रदीप बख्शी, मेघा विहान एकाउंट्स, रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट और रॉ इवेंट्स कंटेट हेड के नाम से कई लोग जुड़े थे। ग्रुप में ये लोग पोर्न फिल्मों के इस कारोबार से होने वाली कमाई.

शूटिंग, एडल्ट मॉडल्स को दी जानेवाली पेमेंट से लेकर तमाम मसलों पर खुल कर बातचीत करते थे।

कुंद्रा पर आरोप लगाने वालों में बॉलीवुड से भी कुछ चेहरे सामने आए हैं, पूनम पांडेय और सागरिका शोना सुमन समेत कई लड़कियों ने राज कंद्रा का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया है

कई मॉडल्स का राज पर बड़ा आरोप

पूनम पांडे, अभिनेत्री

इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रही होगीं. मैं अभी के घटनाक्रम के बीच अपने मामले उजागर कर कोई अवसर नहीं तलाशना चाहती.इसलिए मैं इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहना चाहूंगी. हां, सिर्फ एक चीज जोड़ना चाहूंगी कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए. बॉम्बे हाई कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया। ये मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी।

पूनम पांडे ने पहले भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे, पूनम पांडेय ने कहा था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों का इस्तेमाल करती है। तब कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर भी पूनम भी आरोप लगाए, हालांकि, राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

अभिनेत्री सागरिका ने जो राज कुंद्रा पर सनसनीखेज़ आरोप लगाए हैं, सागरिका के मुताबिक राज कुंद्रा के राइट हैंड उमेश कामत का उनके पास फोन आया था. जिसमें उन्होंने डर्टी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था।

पुलिस राज कुंद्रा पर क्या कह रही है ?

पुलिस की मानें तो कुंद्रा एंड कंपनी बॉलीवुड में काम पाने के इरादे से मुंबई आनेवाली लड़कियों को फिल्मों और ओटीटी में ब्रेक दिलाने के बहाने अपने जाल में फंसाते थे।

तफ्तीश में ये भी पता चला है कि रज कुंद्रा ने अपने भाई के साथ मिलकर अश्लील फिल्मों के प्रोडक्शन के लिए एक कंपनी बनाई थी

जिसमें उन्होंने 10 करोड़ रुपए लगाए थे.कुंद्रा ने सिर्फ़ भारतीय क़ानूनों को गच्चा देने के लिए उस कंपनी को ब्रिटेन में रजिस्टर करवाया .इस कंपनी का नाम रखा केनरिन , अब केनरिन के लिए अश्लील फिल्में भारत में शूट की जातीं, औऱ उन्हें वी ट्रांसफर के ज़रिए पहले केनरिन को भेजा जाताऔर फिर केनरिन ही इन पोर्ट फिल्मों को ऐप और ओटोटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करती।

इस मामले में अब कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं, सूत्रों का कहना है कि अभी इस सिलसिले में कई और लोगों कीगिरफ्तारी होना बाकी है। हालांकि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा खुद पर लगे इल्ज़ामों से इनकार कर रहे हैं और खुद को फंसा जाने की बात भी कह रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in