Rahul Gandhi ED Enquiry : राहुल गांधी ED दफ्तर पहुंचे

Rahul Gandhi : : राहुल गांधी से पूछताछ शुरू हो गई है। सोमवार को नेशनल हेराल्ड केस national herald में उनसे करीब 8.30 घंटे पूछताछ हुई थी। कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।
Rahul Gandhi ED Enquiry : राहुल गांधी ED दफ्तर पहुंचे
राहुल गांधी

Rahul Gandhi ED Enquiry : राहुल गांधी से पूछताछ शुरू हो गई है। सोमवार को नेशनल हेराल्ड केस में उनसे करीब 8.30 घंटे पूछताछ हुई थी। कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। इस बीच दिल्ली में कई जगह पुलिस delhi police की तैनाती बढ़ा दी गई है। इतना ही नहीं, अकबर रोड पर तो धारा 144 लगा दी गई है। प्रदर्शन कर रहे कई कांग्रेसियों को हिरासत में लिया गया।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा के निशाने पर राहुल गांधी और कांग्रेस ही क्यों है? क्या जनता के मुद्दे उठाने वाली मुखर आवाज़ को दबाने की साजिश है ED की कार्रवाई ? सुरजेवाला ने आगे पूछा कि क्या राहुल गांधी मोदी सरकार द्वारा चंद धन्ना सेठों के हित साधने में रोड़ा बने हैं?

दिल्ली में अकबर रोड के पास के इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है। इसके मद्देनज़र इलाके में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। AICC दफ्तर के बाहर कई परतों में बैरिकेडिंग की गई है। बता दें कि कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद 459 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in