पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो डबल-डेकर बस टकराईं; 6 लोगों की मौत

Purvanchal Expressway Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस (Double Decker Bus) ने दूसरी डबल डेकर बस में टक्कर मार दी
Purvanchal Expressway Accident
Purvanchal Expressway Accident

Purvanchal Expressway Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस (Double Decker Bus) ने दूसरी डबल डेकर बस में टक्कर मार दी. हादसे में करीब 6 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई. 35 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. कइयों की हालत बेहद गंभीर है.

बस बिहार के सीतामणी से दिल्ली जा रही थी. पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है. हादसा नारायण पुर गांव के पास हुआ.

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है.संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.'

बता दें कि पिछले महीने भी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसा हुआ था. 15 जून को सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कार-टैंकर में भिड़ंत हो गई थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हुए थे. कार में छह लोग सवार थे. यह हादसा टैंकर और कार के आमने-सामने से टकरा जाने के कारण हुआ था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in