Punjab : पटियाला में दो समुदायों के जुलूस के दौरान झड़प, तलवारें भी निकलीं, SHO समेत कई घायल

Violence In Patiala Punjab : भिड़ंत पटियाला चौक के फव्वारा चौक पर हुई. बताया जा रहा है कि दोनों संगठनों के पास जुलूस निकालने की अनुमति नहीं थी.
Punjab : पटियाला में दो समुदायों के जुलूस के दौरान झड़प, तलवारें भी निकलीं, SHO समेत कई घायल
Punjab Patiyala

Punjab Patiyala Violence News : पंजाब के पटियाला में दो धार्मिक गुटों में टकराव से तनाव की खबर है. बताया जा रहा है कि जुलूस के दौरान दो धार्मिक संगठनों में किसी बात को लेकर भिड़ंत हो गई. जिसके बाद लोगों ने हवा में तलवार लहराई. एक धार्मिक संगठन की छत पर आकर लोगों ने पथराव भी किए. जिसकी जानकारी होने पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पर भी मौके पर तैनात हुई.

Patiyala Violence News : ये भिड़ंत पटियाला चौक के फव्वारा चौक पर हुई. बताया जा रहा है कि दोनों संगठनों के पास जुलूस निकालने की अनुमति नहीं थी. इसके बाद भी दोनों संगठन एक दूसरे से आगे जुलूस ले जाने की होड़ में आपस में भिड़ गए. दोनों में कहासुनी हुई जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई. इस घटना में बीचबचाव करने आए स्थानीय थाने के एसएचओ समेत 4 जवान भी घायल हुह हैं.

अभी दोनों समुदाय की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. लेकिन झड़प में दो नागरिकों के घायल होने की बात सामने आई है. इनमें से एक युवक सिख समुदाए से है जबकि दूसरा व्यक्ति दूसरे समुदाय से है. झड़प को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है. फिलबाल 700 से 800 पुलिसकर्मी तैनात हैं.

Related Stories

No stories found.