Punjab News : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला कमीशनखोरी के चक्कर में बर्खास्त

Punjab Health minister Vijay Single : सीएम भगवंत मान ने लिया एक्शन. विजय सिंगला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी निर्देश दिए गए हैं.
Punjab News : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला कमीशनखोरी के चक्कर में बर्खास्त
Punjab Health minister Dr Vijay Singla

Punjab AAP Government Action : ठेके में कमीशन लेकर भ्रष्टाचार करने के मामले में पंजाब सरकार में मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया गया है. ये कार्रवाई पंजाब के सीएम भगवंत मान ने की है.

बताया जा रहा है कि मंत्री डॉ. विजय सिंगला (Punjab Health minister Dr Vijay Singla) के खिलाफ भ्रष्टाचार के पर्याप्त सबूत मिले थे. जिसके बाद ये एक्शन लिया गया. इसके साथ ही विजय सिंगला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी निर्देश दिए गए हैं.

1 फीसदी कमीशन मांग रहे थे पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला

बता दें कि पंजाब में आप पार्टी की नवनियुक्त सरकार में विजय सिंगला स्वास्थ्य मंत्री थे. इन पर आरोप है कि अधिकारियों से ठेके पर एक फीसदी कमीशन लिए थे. इस तरह की लगातार शिकायतें मिल रहीं थीं. इसके बाद मामले की आंतरिक जांच कराई गई. जिसमें पुख्ता सबूत मिलने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तुरंत ये एक्शन लिया.

Who is Dr Vijay Singla
Who is Dr Vijay Singla

सीएम भगवंत मान ने विजय सिंगला को मंत्रिमंडल से बाहर करने की घोषणा की. साथ ही ये भी कहा कि हम एक प्रतिशत भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. भगवंत मान ने कहा कि जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाई है. उस उम्मीद पर खरा उतरना हमारा कर्तव्य है.

कौन है विजय सिंगला : Who is Vijay Singla

नाम -डॉ. विजय सिंगला
उम्र- 52 साल
विधानसभा – मानसा
शिक्षा- दंत चिकित्सा में स्नातक
पेशा- दंत चिकित्सा

चुनाव में 63 हजार वोटों से जीते थे डॉ. विजय सिंगला : डॉ. विजय सिंह ने पंजाब में मानसा विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी. इन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार और प्रसिद्ध गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला को 63 हजार से ज्यादा वोटों के भारी अंतर से हराया था. डॉ. विजय सिंगला (Dr Vijay Singla Property) के पास साढ़े 6 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in