PUNJAB CRIME NEWS : पंजाब में कबड्डी खिलाड़ी की यूनिवर्सिटी के सामने गोली मारकर हत्या, देखिए लाइव Video

Crime News in Hindi
PUNJAB CRIME NEWS : पंजाब में कबड्डी खिलाड़ी की यूनिवर्सिटी के सामने गोली मारकर हत्या, देखिए लाइव Video

PUNJAB KABBADI PLAYER MURDERED : पंजाब में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या से हड़कंप मच गया है। पुलिस इस गैंगवार मानकर चल रही है। पटियाला में पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने दो गुटों में कहासुनी के बाद गोली चल गई। इसकी वीडियो भी सामने आई है। जिनकी मौत हुई है, वो दौण कलां के कबड्डी खिलाड़ी धर्मेंद्र सिंह है। इस घटना को किसने अंजाम दिया और क्यों ? पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।

तो क्या पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या ?

Murder News Hindi: दरअसल, यह घटना मंगलवार देर रात की हुई। पुलिस का कहना है कि निजी दुश्मनी के चलते यह हत्या हुई है। पटियाला के एसपी हरपाल सिंह ने कहा, 'हमने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रहे हैं। मृतक और आरोपी दोनों ही दौण कलां के ही रहने वाले हैं।'

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

KABBADI PLAYER SHOT: सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फुटेज से पता चला है कि दो नकाबपोश युवकों ने धर्मेंद्र को गोली मारी। इस वीडियो में दिख रहा है कि इस घटना में 7 से 8 लोग शामिल थे, जिन्होंने धर्मेंद्र को गोली मारी। इलाके में रहने वाले लोग इस घटना के बाद दहशत में आ गए। एक पल को ऐसा लग रहा था कि मानो पुलिस नाम की कोई चीज ही नहीं है। ऐसे में पुलिस के लिए चुनौती है कि वो इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाए।

खिलाड़ी धर्मेंद्र हर साल करता था कबड्‌डी टूर्नामेंट

Crime Story in Hindi: मृतक खिलाड़ी धर्मेंद्र सिंह दौण कलां का रहने वाला था। वह अपनी कबड्‌डी क्लब का प्रधान था। क्लब हर साल अपने क्लब की तरफ से कबड्‌डी टूर्नामेंट करवाता था। इसके अलावा धर्मेंद्र खेती करता और अपने घर पर जिम चलाता था।

तो क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने चलाई गोली ?

Crime News Hindi: कबड्डी खिलाड़ी धर्मेंद्र सिंह पर गोलियां मारने वाले लड़के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़े हो सकते हैं, पर अभी पुख्ता तौर पर तभी स्थिति साफ होगी, जब आरोपी पकड़े जाएंगे।

Related Stories

No stories found.