Punjab Crime: खूंखार बंबीहा गैग ने दी पंजाबी सिंगर बब्बू मान को धमकी, बढ़ी सुरक्षा

Punjab News: सिद्धू मुसेवाला, हिंदू नेता सुधीर सूरी व डेरा प्रेमी संदीप की हत्या के बाद अब पंजाबी सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की धमकी मिली है।
पंजाबी सिंगर बब्बू मान
पंजाबी सिंगर बब्बू मान

Punjab Crime News: पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था (Law and Order) को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। आए दिन हत्या (Murder) और हत्या की कोशिशों (Attempt Murder) की रोज नई खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में पंजाब के मनसा में सिद्धू मुसेवाला को गोलियों से भून दिया गया था।

कुछ रोज पहले ही हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या हुई थी। सुधीर सूरी के कत्ल का मामला ठंडा भी नही पड़ा था कि डेरा प्रेमी संदीप का भी कत्ल कर दिया गया। पंजाब में गैंग्स्टर लगातार कत्ल की वारदातों को जाम दे रहे हैं।

अब इसी कड़ी में पंजाबी गायक बब्बू मान को भी फोन पर धमकी मिली है। फोन पर धमकी मिलने के बाद बब्बू मान के घर के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस धमकी के बारे में अभी तक पुलिस के आला अधिकारियों ने ऑफिशियल तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है।

बब्बू मान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाने की बात पुलिस अधिकारी मान रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बब्बू मान को यह धमकी मोबाइल फोन पर मिली है। सूत्रों के मुताबिक यह धमकी बब्बू मान को बंबीहा गैंग की तरफ से दी गई है। पंजाब पुलिस के पास जो इनपुट है उसमें यह बात सामने आ रही है कि बंबीहा गैंग ने बब्बू मान को मारने के लिए नाबालिक लड़कों की टीम तैयार की है।

यह गैंग ऐसे नाबालिग शूटरों की टीम तैयार कर रहा है जिनका कोई पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड ना हो। गौरतलब है कि 29 मई, 2022 को पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या 28 साल की उम्र में की गई थी। इस खौफनाक हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in