अय्याशी के लिए पुलिसवालों ने रची थी साज़िश, 2 विचाराधीन क़ैदी फ़रार, तीन पुलिसवाले गिरफ़्तार
सांकेतिक तस्वीर

अय्याशी के लिए पुलिसवालों ने रची थी साज़िश, 2 विचाराधीन क़ैदी फ़रार, तीन पुलिसवाले गिरफ़्तार

GURUGRAM PRISONER ABSCONDING: गुरुग्राम में दो विचाराधीन क़ैदियों PRISONER के फ़रार होने के सिलसिले में तीन पुलिसवालों को गिरफ़्तार policemen arrested किया है। लालच में पुलिसवालों ने ही साज़िश रची थी।

GURUGRAM PRISONER ABSCONDING: गुरुग्राम से दो विचाराधीन कैदियों के फ़रार (PRISONER ABSCONDING) होने के मामले में एक नया खुलासा बेहद चौंकानें वाला है। पैसों के लालच में ख़ाकी वर्दीवालों का ईमान डोल गया था। इस बात का खुलासा ओययो (OYO) होटल के मैनेजर (MANAGER) की बातचीत से हुआ।

दरअसल खाकी के दामन पर चंद सिक्कों की खातिर चोरी और डकैती के इल्ज़ाम में बंद दो विचाराधीन कैदियों को फ़रार कराने का गंभीर आरोप किसी और पर नहीं बल्कि खुद वर्दीवाले सिपाहियों पर लगा है। और इस बारे में पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने ही इस बात को उजागर किया। असल में ये बात उस वक़्त खुली जब वर्दी वाले सिपाही अस्पताल में इलाज के बहाने जेल से बाहर लाए क़ैदियों के साथ एक OYO ROOM में गुलछर्रे उड़ाने पहुँचे थे। OYO के संचालक मैनेजर ने बताया कि खुद सिपाहियों ने ही होटल के CCTV कैमरों को बंद किया था।

OYO के होटल में पुलिसवाले मना रहे थे रंगरलियां

GURUGRAM CRIME NEWS:सीसीटीवी कैमरे बंद करने के बाद सिपाही मौज मस्ती में डूब गए। वहां सिपाहियों और क़ैदियों की अय्याशी के लिए लड़कियां भी बुलवाई गई थीं। इसी बीच मौका पाकर दोनों विचाराधीन कैदी अभिजित और राकेश वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

ये बात तब खुली जब क़ैदियों के फ़रार कराने के शक में OYO के संचालक को गिरफ़्तार किया गया था। ओय्यो के संचालक कृष्णकांत के मुताबिक उसके भाई को ग़लत इल्ज़ाम में फंसाया जा रहा है। संचालक की मानें तो उसके पास OYO में आए सभी गेस्ट का पूरा रिकॉर्ड भी है और CCTV फुटेज भी। इसके बावजूद पुलिसवालों ने उसके भाई को ज़बरदस्ती फसा दिया।

फ़रार मुल्ज़िमों की तलाश हुई तेज़

POLICE CRIME: OYO के मैनेजर की बातों पर यकीन किया जाए तो सस्पेंड हुए सिपाही अक्सर इस होटल में अय्याशी करने और मौज मस्ती के लिए आते ही रहते थे। बताया जा रहा है कि फरार मुल्जिम अभिजित पर 376 (दो) और राकेश पर चोरी डकैती के आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस महकमें ने तीन आरोपी पुलिसवालों को सस्पेंड करने उन्हें गिरफ़्तार कर लिया और फरार क़ैदियों की तलाश में जुटी हुई हैै।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in