UP: क्यों एक आदमी अपने बेटे के शव को कंधे में लेकर 25 किलोमीटर तक पैदल चला?

UP/Prayagraj Hospital Negligence: प्रयागराज में एक बच्चे की मौत के बाद उसके शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली। इस कारण पिता को अपने कंधे पर ही शव कई किलोमीटर तक ले जाना पड़ा।
पिता को अपने बेटे के शव को अपने कंधे पर ले जाना पड़ा
पिता को अपने बेटे के शव को अपने कंधे पर ले जाना पड़ा

पंकज श्रीवास्तव के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Prayagraj Hospital Negligence: यूपी के प्रयागराज में अस्पताल में जो कुछ हुआ, उसके कई सवाल खड़े कर दिए है। एक 14 साल के लड़के की मौत के बाद उसके शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली। थक हार कर एक पिता अपने बेटे के शव को कंधे पर ही लेकर 25 किलोमीटर तक पैदल चला। अब प्रशासन इस मामले की जांच की बात कर रहा है।

Viral News Hindi : यह मामला प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल का है। मंगलवार को एक आदमी अपने बेटे का इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा था। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। परिजन उसके शव को वापस घर ले जाने की तैयारी करने लगे, लेकिन अस्पताल में एंबुलेंस उपलब्ध नहीं थी। थक हार कर परिवार इस बेबस पिता ने अस्पताल से करछना थाना क्षेत्र के अपने गांव तक बेटे के शव को कंधे पर ही लेकर 25 किलोमीटर का सफर तय किया। इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

इस मामले में प्रयागराज के कमिश्नर विजय विश्वास पंत ने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जो लोग इसमें दोषी निकले, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in