Viral Video: चोर ने सिर्फ अंडरवियर पहन कर की चोरी, शोरूम से उड़ाए 7 लाख रुपए कैश

Patna Chaddi gang: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर चड्डी बनियान गिरोह (Chaddi Banyan gang) ने दस्तक दी है. चोरों की तस्वीर वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. देखें Viral Video
Patna Chaddi baniyan gang
Patna Chaddi baniyan gang

Patna Chaddi baniyan gang: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर चड्डी बनियान गिरोह (Chaddi Banyan gang) ने दस्तक दी है. एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के राजा बाजार के पिलर नंबर 36 के ठीक सामने कपड़े के एक बड़े शोरूम के कैश काउंटर से चोरों ने सात लाख नगद चोरी कर ली और कुछ महंगे कपड़े भी अपने साथ ले गए. चोरों की तस्वीर वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. देखें Viral Video

वेंटिलेटर से घुसे थे चोरः इस मेगा मार्ट में चोर वेंटिलेटर के जरिये घुसे. इसके बाद गंजी जांघिया पहने चोरों ने एक-एक कर इस शोरूम में बनाए गए पांच कैश काउंटरों को तोड़कर उसमें रखे सात लाख रुपये नगद चोरी कर ली. हैरत की बात यह है कि चोर नगद के अलावा कुछ महंगे कपड़े भी अपने साथ ले गए. इस बाबत चुन्नीलाल मेगा मार्ट के मैनेजर सुभाष अग्रवाल ने एयरपोर्ट थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

सीसीटीवी में कैद हुई चाेरी: देर रात मेगा मार्ट में कपड़े के शोरूम में घुसकर चोरों ने बड़े आराम से घंटों चोरी की घटना को अंजाम दिया. शोरूम के अंदर हुई चोरी की भनक मेगा मार्ट के बाहर खड़े गार्ड तक को नहीं हुई. सीसीटीवी फुटेज में सभी चोर अंडरवियर और गंजी पहनकर शोरूम के अंदर घूम-घूम कर चोरी करते नजर आ रहे हैं. सभी शोरूम के अंदर घूम-घूम कर चोरी की घटना को बड़े आराम से अंजाम दिया है.

गौरतलब हो कि राजधानी पटना में चड्डी बनियान गैंग का आतंक काफी पहले देखने को मिलता था. हालांकि पिछले कुछ सालों से इस गिरोह के लोग राजधानी पटना में किसी घटना को अंजाम नहीं दे रहे थे. अब एक बार फिर से चड्डी बनियान गिरोह ने राजधानी पटना में दस्तक दिया है. इससे पुलिस की सिर दर्द बढ़ती नजर आ रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in