पाकिस्तान की खूबसूरत विधायक का अश्लील VIDEO हुआ VIRAL, सामने आई तस्वीरें

पड़ोसी मुल्क में इन दिनों अश्लील VIDEO VIRAL होने का दौर चल रहा है, नवाज़ शरीफ के खासमखास ज़ुबैर का वीडियो वायरल होने के बाद अब मरियम नवाज़ की राइट हैंड और पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की विधायक सानिया आशिक का एक अश्लील VIDEO VIRAL हो चुका है।
पाकिस्तान की खूबसूरत विधायक का अश्लील VIDEO हुआ VIRAL, सामने आई तस्वीरें
File Photo

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की विधायक सानिया आशिक (Sania Ashiq) जो कि पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र मेंबर ऑफ प्रोविंशियल (MPA) भी हैं, उनका एक अश्लील VIDEO VIRAL है। सानिया आशिक ने 26 अक्टूबर को सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी के पास इस वीडियो के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। लंबी जांच के बाद पुलिस ने वीडियो लीक करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, एजेंसी ने अब तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है, सानिया नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की बेहद करीबी मानी जाती हैं। वो पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (Imran Khan) को अलग-अलग मुद्दों पर घेरती रही हैं।

File Photo
File Photo

क्या है पूरा मामला?

26 अक्टूबर को सानिया आशिक ने फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी, बाद में इसकी कॉपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी। सानिया का आरोप है कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक ही हैं, विधायक ने इसकी शिकायत इमरान खान की केंद्र सरकार से भी की।

सानिया आशिक (Sania Ashiq)
सानिया आशिक (Sania Ashiq)

शिकायत के बाद पंजाब प्रांत की पुलिस और FIA ने जांच शुरू की, करीब तीन हफ्ते चली जांच के बाद FIA ने लाहौर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात ये है कि पुलिस ने इसकी पहचान उजागर नहीं की। ये भी नहीं बताया कि वीडियो में नजर आ रही महिला सानिया आशिक है या कोई और, सिर्फ व्यक्ति की गिरफ्तारी की जानकारी दी गई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in