इमरान की बीवी की सहेली फ़राह ख़ान मुल्क़ से फ़रार, क़ीमती बैग के साथ हो गया फोटो वायरल

पाकिस्तान में इन दिनों हालात बेहद संजीदा हैं। पाकिस्तान में सत्ता की खींचतान में नेता तो कुर्सी के चक्कर में दौड़ भाग कर रहे हैं, जबकि दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के वज़ीर-ए-आज़म इमरान ख़ान के बेहद नज़दीकी लोग मौका पाकर वहां से भाग रहे हैं और साथ में ले जा रहे हैं बेहिसाब दौलत
इमरान की बीवी की सहेली फ़राह ख़ान मुल्क़ से फ़रार, क़ीमती बैग के साथ हो गया फोटो वायरल
फ़राह ख़ान के साथ इमरान ख़ान और उनकी बीवी बुशरा बीबी

पाकिस्तान में अमीर लोग भागने लगे

LATEST PAKISTAN NEWS: पाकिस्तान में इस वक़्त भागमभाग मची हुई है। एक तरफ सत्ता पाने के लिए इमरान ख़ान और उनकी पार्टी है जो हर मुमकिन तरीक़े से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर पकड़ बनाए रखने के लिए भागदौड़ कर रही है, दूसरी तरफ इमरान ख़ान के ख़िलाफ़ विरोध का झंडा बुलंद करने वाली विपक्षी पार्टियां और नेता हैं जो इमरान ख़ान को सत्ता से उखाड़कर फेंक देने पर आमादा हैं। (Imran Khan's associates begin to flee country) लेकिन इस सिक्के का एक तीसरा पहलू भी पाकिस्तान में दिखाई दे रहा है। यहां अच्छी हैसियत और सियासी पहुँच के लोग जैसे तैसे मुल्क़ से बाहर भागने की फिराक़ में बैठे हैं और जिसको भी मौका मिल रहा है, वो पहली फुर्सत में एक दो तीन हो जाना चाहता है।

सत्ता से नज़दीक़ी लोगों ने कटवा लिए टिकट

LATEST PAKISTAN NEWS: सबसे ताज़ा मामला सामने आया है इमरान ख़ान की बेग़म बुशरी बीबी की सहेली फ़राह ख़ान पाकिस्तान से दुबई भाग गई हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसें फ़राह ख़ान को पीले रंग के आधुनिक लिबास में एक चार्टर्ड प्लेन की सीट पर बैठा हुआ दिखाया गया है। और उस तस्वीर के इर्द गिर्द लिखी इबारत में कहा गया है कि पाकिस्तान में सियासी भ्रष्टाचार की खाला हो गई फ़रार।

पाकिस्तान के विपक्षी पार्टी की तरफ से आरोप लगाया गया है कि फ़राह ख़ान पाकिस्तान की सियासत से जुड़ा ये वो नाम है जो इस वक़्त बेहिसाब दौलत की मालकिन है। वो अपनी मर्जी के मुताबिक़ पाकिस्तान के अफसरों से रकम वसूलती थी और उन अफसरों को उनकी मर्जी के ओहदे पर ट्रांसफ़र करवा देती थी।

फ़राह ख़ान की भागने की तस्वीर वायरल

PAK NEWS IN HINDI: पाकिस्तान के विपक्षी नेताओं में इस बात को लेकर बेहद बेचैनी है कि प्रधानमंत्री इमरान ख़ान की पत्नी बुशरा बीबी के देश छोड़कर जाने के कुछ ही दिनों के बाद ही फ़राह ख़ान की तस्वीर नुमाया हुई है। इस तस्वीर में फ़राह ख़ान एक फ्लाइट में हैं और उनके पास उनका बेहद क़ीमती बैग है, जिसकी क़ीमत 90 हज़ार डॉलर बताई जा रही है। ये बैग फ़राह ख़ान के क़दमों के पास रखा देखा जा सकता है। हालांकि ये बात अभी तक साफ नहीं हो सकी कि ये पिक्चर कब ली गई। मगर दावा किया जा रहा है कि इतवार वाले रोज़ फ़राह ख़ान दुबाई के लिए उड़ गईं।

पाकिस्तान के विपक्षी नेता और पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की नेता रोमिना ख़ुर्शीद आलम ने ट्वीट करके दावा किया है कि बुशरा बीबी के नाम पर अफ़सरों की ट्रांसफ़र पोस्टिंग कराने की सारी ज़िम्मेदारी फ़राह ख़ान की ही थी। यूं भी कहा जा सकता है कि बुशरा बीबी का ये काम फ़राह ख़ान कर रही थी। जो इस वक़्त अपने 90 हज़ार डॉलर वाले पर्स के साथ एक उड़ान पर दिख रही हैं।

इमरान की शह पर भ्रष्टाचार का बोलबाला

LATEST PAKISTAN NEWS: PML-N की वाइस प्रेसिडेंट और नवाज़ शरीफ़ की सियासी वारिस नेता मरियम नवाज़ ने दावा किया है कि फ़राह ख़ान ने इमरान ख़ान और उनकी बीवी बुशरा बीबी की छत्रछाया में खुलकर भ्रष्टाचार किया और बेइमानी का दरिया बहाया है।

फ़राह ख़ान को पाकिस्तान में करप्शन की अम्मा का दर्जा मिला हुआ है, जिनके बारे में मुल्क़ का बच्चा बच्चा कहता घूम रहा है कि उन्होंने क़रीब 32 मिलियन डॉलर जो क़रीब 6 बिलियन पाकिस्तानी रुपये के बराबर है, इतनी रकम का घोटाला किया है।

पाकिस्तान के सियासी सर्किट में ये बात मशहूर है कि जिसे भी अपनी मर्जी की पोस्ट पर ट्रांसफर करवाना होता है वो बुशरा बीबी के दरबार में कोर्निश बजाने लगता है और फ़राह ख़ान के क़ीमती बैग में तय क़ीमत रखकर वो हासिल भी कर लेता है।

इमरान के क़रीबी देश छोड़कर भागे

LATEST PAKISTAN NEWS:फ़राह ख़ान के जिस फोटो को वायरल किया जा रहा है उसके लिए ये भी दावा है कि फराह ख़ान 50 हज़ार डॉलर की रकम अदा करके प्राइवेट जेट से दुबई रवाना हुई है। उस तस्वीर में सबसे ग़ौर करने वाली चीज़ है कि फ़राह ख़ान ने जो लिबास पहन रखा है वो भी बेहद क़ीमती है लेकिन उससे भी ज़्यादा महंगी है उनकी हार्मेस की सेंडल। मजे की बात ये है कि फ़राह खान के शौहर पहले ही पाकिस्तान से अपना बोरिया बिस्तर समेटकर कहीं और ठिकाना बनाने की गरज़ से भाग चुके हैं।

अब इस बात पर पक्की मुहर लगती जा रही है कि पाकिस्तान में इस वक्त भागमभाग का दौर जारी है। और यहां इमरान ख़ान के बेहद क़रीबी दोस्त और सियासत के साथ साथ रुतबेदार पोस्ट को संभालने वाले बड़े नाम कब के पाकिस्तान से अपना टिकट कटवा चुके हैं या फिर कटवाने की फिराक़ में हैं।

ALSO READ : पाकिस्तान में मची भागमभाग, इमरान ख़ान के ये हैं वो तीन वफ़ादार जो मुल्क छोड़कर भाग निकले

Related Stories

No stories found.