ODISHA CRIME NEWS : ऐसी क्या बात पत्नी ने बोल दी कि तीन बच्चों को कुल्हाड़ी से काट दिया !

Murder News Hindi | Murder Case | Crime News in Hindi
ODISHA CRIME NEWS : ऐसी क्या बात पत्नी ने बोल दी कि तीन बच्चों को कुल्हाड़ी से काट दिया !
प्रतिकात्मक तस्वीर

ODISHA CRIME NEWS : ओडिशा के कोएडा इलाके में नशे में एक शख्स ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने तीन बच्चों को मार डाला। वारदात से पहले उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला जानिए

Crime News in Hindi: 27 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ विवाद के बाद अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने तीनों बच्चे के शव को ठिकाने भी लगा दिया। उसने बच्चों के शवों को ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के एक गांव में एक कुएं में फेंक दिया। वारदात की जानकारी के बाद पुलिस ने रविवार सुबह दमकल कर्मियों की मदद से बच्चों के शवों को कुएं से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को सुंदरगढ़ के पास के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Murder Case: पुलिस के अनुसार, आरोपी शनिवार शाम को शराब के नशे में पास के बाजार से कुला गांव स्थित अपने घर लौटा था। इस दौरान घर पहुंचने पर पत्नी ने टोका तो दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने गुस्से में कुल्हाड़ी उठा लिया और पत्नी पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह खुद को बचाकर वहां से भाग निकली।

Murder News: आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह जब वह वापस अपने घर पहुंची तो अपने तीनों बच्चों को गायब पाया। काफी तलाश करने के बाद उसने देखा कि कुएं के पास बच्चों के कपड़े पड़े हुए है। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Stories

No stories found.