National Herald Case: सोनिया गांधी से पूछताछ शुरू, ED दफ्तर में हो रही है पूछताछ

Sonia Gandhi ED Case: प्रवर्तन निदेशालय ने सोनिया गांधी से पूछताछ शुरू कर दी है। नेशनल हेराल्ड केस National Herald Case में उनसे पूछताछ हो रही है। इससे पहले राहुल गांधी से भी पूछताछ हुई थी।
सोनिया गांधी
सोनिया गांधी

Sonia Gandhi ED Case: प्रवर्तन निदेशालय ने सोनिया गांधी से पूछताछ शुरू कर दी है। नेशनल हेराल्ड केस में उनसे पूछताछ हो रही है। इससे पहले राहुल गांधी से भी पूछताछ हुई थी। आज करीब 12 बजे सोनिया गांधी ईडी दफ्तर पहुंची। उधर, ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस भी अलर्ट पर आ गई है। पुलिस ने कांग्रेस के मुख्यालय के आसपास बैरिकेड्स लगा दिए हैं।

Sonia Gandhi to appear before ED: कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने व्यवस्था को बनाए रखने के लिए विशेष इंतजाम किए हैं। कुछ जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट भी किया गया है। पुलिस की ओर से 9 बजे से 2 बजे तक गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर जाने से बचने की सलाह दी गई है।

बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने

सोनिया गांधी पर ईडी की कार्रवाई को लेकर बीजेपी और कांग्रेस नेता आमने सामने आ गए हैं। जहां कांग्रेस केंद्र सरकार पर ईडी का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करने का आरोप लगा रही है। वहीं, बीजेपी का कहना है कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in