BJP नेता पर बीच सड़क कार रोककर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, बाल-बाल बच्चे

Attack On BJP Leader : बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर रविवार रात 11 बजे अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.
सुल्ताना खान
सुल्ताना खान

Crime News in Hindi : बीजेपी (BJP) की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर रविवार रात 11 बजे अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि सुल्ताना खान पर ये हमला उस वक्त हुआ, जब वे अपने पति के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी. तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बीच सड़क उनकी कार रोककर उनपर हमला कर दिया. इतना ही नहीं हमलावरों ने उनके पति के साथ गाली गलौज भी की.

घायल बीजेपी नेता के पति के मुताबिक, रात करीब सवा 11 बजे वे अपनी पत्नी के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रहे थे उसी दौरान मीरा रोड इलाके में दो बाइक सवार आकर गाड़ी के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी, उसके बाद गाली गलौज करते हुए उनकी पत्नी सुल्ताना समीर खान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

हमले के बाद बाइक सवार फरार हो गए. इस हमले में सुल्ताना खान घायल हो गई हैं. पति के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकठा हुए और पुलिस को बुलाया गया. पुलिस की मदद से घायल बीजेपी नेता सुल्तान खान को नजदीक के इंदिरा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

हमलावरों की पहचान नहीं

वहीं अस्पताल पहुंची पुलिस ने डॉक्टर से जाकर बात की. पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद पीड़िता काफी डरी हुई हैं और स्टेटमेंट देने की हालत में नही हैं, पीड़ित के पति ने पुलिस से कहा कि वो आज अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाएंगी, पुलिस की माने तो स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के बाद आरोपियो पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in