Mukhtar Ansari news: तीन दिन में दो बार दोषी करार दिए गए बाहुबली मुख्तार अंसारी

Mukhtar Ansari: जेलर को धमकाने के मामले में सात साल की सजा के बाद अब मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर एक्ट के एक मामले में भी दोषी करार दिया है। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुख्तार को पांच साल की सजा सुनाई है।
बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी
बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी

संतोष शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Mukhtar Ansari: बाहुबली मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर एक्ट के एक मामले में दोषी करार दिया गया है। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुख्तार को पांच साल की सजा सुनाई है। अंसारी पर 50 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है। साल 1999 में थाना हजरतगंज में इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज किया गया था।

जेलर को धमकाने के मामले में भी हुई थी सजा

साल 2003 में तत्कालीन जेलर एसके अवस्थी ने थाना आलमबाग में मुख्तार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। साथ ही उनके साथ गाली गलौज करते हुए मुख्तार ने उन पर पिस्तौल भी तान दी थी। इस मामले में उसे 7 साल की सजा सुनाई गई थी।

मुख्तार अंसारी अभी बांदा जेल में बंद हैं और उनकी सुरक्षा के लिए जेल प्रशासन के साथ कानपुर के एक डिप्टी जेलर की ड्यूटी लगाई गई है। मुख्तार की सुरक्षा में करीब 32 सुरक्षाकर्मी 24 घंटे में ड्यूटी पर लगाए गए हैं, जिसमे अंदर की बैरक में रहने वाले सुरक्षाकर्मी बॉडी कैम से लैस रहते हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in