चलने लगा बुलडोज़र! मुख्तार अंसारी के बेटों पर कसेगा ED का शिकंजा

चुनाव से पहले योगी के बुलडोज़र वाला बयान चर्चा में रहा, और चुनाव नतीजों ने ये बता दिया कि यूपी के लोगों को योगी का बुलडोज़र अच्छा लगा। ज़ाहिर है चुनाव जीतने के बाद तो उस बुलडोज़र को तो चलना ही था, लिहाज़ा बुलडोज़र का पहला हमला हुआ मुख्तार अंसारी के बेटों पर।
चलने लगा बुलडोज़र! मुख्तार अंसारी के बेटों पर कसेगा ED का शिकंजा

योगी के सत्ता में आने के बाद से मुख्तार अंसारी जेल में हैं और अब उन पर शिकंजा और कसता जा रहा है। ED अब मुख़्तार के दोनों बेटों अब्बास और उमर अंसारी के खिलाफ नोटिस जारी कर उनके बैंक खातों, ट्रांजेक्शन, संपत्तियों का ब्यौरा और आय के स्रोत खंगालेगी।

दरअसल के परिवार के नाम एक विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी है जिसपर आरोप है कि उसकी आड़ में मऊ और गाजीपुर में नियम कायदों को ताख पर रखकर काम किए गए और मऊ में ग्राम पंचायत की ज़मीन पर कोल्ड स्टोर बनवाया गया है।

ऐसा आरोप है कि कंपनी के बनाए इस कोल्ड स्टोर को एफसीआई को किराये पर दिया गया है, जिसके जरिए करोड़ों की कमाई की गई। लिहाज़ा ईडी इस मामले की जांच करेगी, ईडी की शुरुआती जांच में पता चला था कि कंपनी से आने वाली कुछ रकम अब्बास और उमर के बैंक खातों में ट्रांसफर हुई थी। अब इस मामले में दोनों भाईयों से पूछताछ होगी।

Related Stories

No stories found.