MS Dhoni: आम्रपाली ग्रुप का संकट, पैसे एम एस धोनी को दे या फिर ग्राहकों को फ्लैट

MS Dhoni: इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सुप्रीम कोर्ट द्वारा नोटिस भेजा गया है। आम्रपाली ग्रुप amarpali group और एमएस धोनी के बीच मामला चल रहा है, जिसको लेकर सुनवाई हुई।
Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni

संजय शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MS Dhoni: एक तरफ इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आम्रपाली ग्रुप से 150 करोड़ रुपए लेने है तो दूसरी तरफ आम्रपाली ग्रुप को कई लोगों के फ्लैट्स बना कर देने है। अगर आम्रपाली ग्रुप ये फ्लैट्स पीड़ितों को बना कर देगा तो फिर कैसे धोनी को पैसे मिलेंगे और अगर वो धोनी को 150 करोड़ रुपए देता है तो आम लोगों का क्या होगा, जिनकी मेहनत की कमाई बिल्डर के पास है। क्या ग्रुप दोनों को खुश कर सकता है या फिर अगला विकल्प क्या है। अब सबकी निगाहें इसी बात पर है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने एम एस धोनी को नोटिस जारी किया गया है।

आम्रपाली ग्रुप और एमएस धोनी के बीच लेनदेन का एक मामला चल रहा है। एमएस धोनी को आम्रपाली ग्रुप की तरफ से 150 करोड़ रुपये का बकाया लेना है, दूसरी ओर ग्रुप के ग्राहकों को उनके फ्लैट्स नहीं मिल रहे हैं ऐसे में यह मामला सर्वोच्च अदालत तक पहुंच गया है।

हाईकोर्ट ने किया था कमेटी का गठन

आम्रपाली ग्रुप और महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा यह केस पहले दिल्ली हाईकोर्ट में चल रहा था, जहां पर हाईकोर्ट ने एक कमेटी का गठन किया था। रिटायर्ड जस्टिस वीणा बीरबल की अगुवाई में बनी इस कमेटी के जिम्मे मामले को सुलझाने का काम था। जब कमेटी का गठन किया गया, उसके बाद ही पीड़ित सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in