दो अलग अलग शहरों में अजब चोरों की ग़ज़ब चोरी, महिलाओं के अंडरगारमेंट चुराने की सनक

Crime CCTV Capture: ग्वालियर (Gwaliar) और मेरठ (Meerut) से दो अजब चोरों (Thief) का ग़जब क़िस्सा सामने आया है। एक चोर घरों में हाथ साफ करने के साथ साथ महिलाओं के अंडरगारमेंट ज़रूर चुरा ले जाता है।
सीसीटीवी में क़ैद हुआ ग्वालियर वाला चोर
सीसीटीवी में क़ैद हुआ ग्वालियर वाला चोर

Crime CCTV Capture: मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने एक अजीबो ग़रीब चोर (Thief) की पहचान (Identify) करने में कामयाबी हासिल की है। गनीमत है कि सीसीटीवी (CCTV) के कैमरे में उसकी कारस्तानी कैद हो गई वर्ना उसकी हरकतें ऐसी थी कि लोग मारे शर्म के उसकी कारस्तानी की शिकायत (Complaint) तक दर्ज नहीं कराते थे। और वो लोगों के इसी जज्बात का फायदा उठाकर बेखौफ हुआ जा रहा था।

क़िस्सा मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। यहां गौसपुरा में एक ऐसे चोर के बारे में सुगबुगाहट तेज़ हुई जो घरों में घुसकर न सिर्फ नगदी पर हाथ साफ करने में माहिर हो गया था बल्कि उसे तो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने में ज़्यादा दिलचस्पी थी।

खबरों के मुताबिक वो चोर करीब करीब आधा दर्जन से ज़्यादा घरों को अपना निशाना बना चुका था। अब सवाल ये था कि आखिर उस शातिर चोर को पकड़ा कैसे जाए। तब सीसीटीवी वो चोर कैद हो गया। तब पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद उसके लिए दबिश देने का प्लान बनाया।

लोगों की झिझक ने चोर को बना दिया बेखौफ़

Crime CCTV Capture: इंडिया टुडे के रिपोर्ट के मुताबिक इलाक़े में जब ऐसी घटनाओं की गिनती तेज़ी से बढ़ी तो इस बात की खुसर फुसर शुरू हो गई कि इसके बारे में पुलिस तक बात कैसे पहुँचाई जाए, क्योंकि जिनके यहां चोरी हुई वो लोकलाज के डर से ऐसी शिकायत दर्ज कराने में झिझकने लगे।

लेकिन एक परिवार ने हिम्मत दिखाई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। तब पुलिस ने आस पास के इलाक़ों के सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। उन्हीं सीसीटीवी में पुलिस को एक शख्स नजर आया जो आधी रात के बाद घरों में घुसता था और घरों में चोरी करने के साथ साथ महिलाओं के अंडरगारमेंट को भी समेट लेता था।

सीसीटीवी में ये दिख गया कि वो चोर पाइप के सहारे घरों में दाखिल होता था और फिर घरों में सूखने के लिए पड़े कपड़ों में से महिलाओँ के अंडरगारमेंट्स को चुराकर ले जाता था।

मेरठ में मार्च के महीने में दिखा था ऐसा चोर

Crime CCTV Capture: सबसे हैरानी की बात ये है कि ग्वालियर जैसा ही सनकी चोर मेरठ में भी दिखाई दिया। मेरठ में उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक इसी साल मार्च के महीने में मेरठ के सदर बाजार इलाके में कुछ लड़के लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुरा रहे थे। इस तरह की वारदात के बढ़ने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

हालांकि लड़के पकड़े तो नहीं गए लेकिन सीसीटीवी में वहां के चोर भी कैद हुए...और वहां भी पुलिस ने लोगों को यही भरोसा दिया कि वो आरोपियों को जल्द पकड़ लेंगे...हालांकि अभी तक मेरठ और ग्वालियर दोनों ही जगहों का सिरफिरा चोर आज़ाद हवा में सांस ले रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in