हीरा दिखाते हुए महिला
हीरा दिखाते हुए महिला

MP Ajab Gajab : जंगल में लकड़ी लेने गई महिला को मिला 4.39 कैरेट का हीरा, कीमत 20 लाख, किस्मत चमकी

MP panna news : पन्ना के जंगल में लकड़ी लेने गई महिला को रास्ते में मिला 4.39 कैरेट का हीरा (diamond) , किस्मत चमकी। Diamond की कीमत 20 लाख के करीब.

Mp viral news : किसकी किस्मत कैसे और कब खुल जाए, ये कोई नहीं जानता। जंगल में लकड़ी लेने आई महिला की किस्मत ऐसी ही निकली। मामला मध्य प्रदेश के पन्ना (Panna) का है।

पन्ना के जंगल में लकड़ी लेने गई एक आदिवासी महिला को रास्ते में 4.39 कैरेट का हीरा (Diamond) मिला, जिससे उसकी किस्मत चमक गई है। इस हीरे की अनुमानित कीमत 20 लाख रूपये है। महिला को जब हीरा मिला तो उसे कांच का टुकड़ा समझा और पहले अपने घर पर ही रख लिया था। इसके बाद उसकी चमक को देखते हुए प्रशासन को जानकारी दी।

हीरा इंस्पेक्टर अनुपम सिंह ने बताया कि पन्ना में एक महिला की किस्मत चमक गई है, लकड़ी लेने जंगल गई महिला गेंदा बाई को बुधवार को बेशकीमती 4.39 कैरेट का हीरा मिला है।

उन्होंने कहा कि महिला ने हीरे को कार्यालय में जमा करवा दिया है। बताया जा रहा है कि अब प्रशासन इस हीरे की नीलामी कराएगा। जितनी कीमत मिलेगी उसका 11.5 प्रतिशत काटकर बाकी रकम महिला को दी जाएगी। महिला ने कहा है कि उसकी कई बेटियां हैं जिनकी शादी कराने उसे मदद मिलेगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in