MP CRIME NEWS : IAS मोहित बुंदस ने IRS अफसर अपनी पत्नी को खूब पीटा!

क्यों पीटा अपनी पत्नी को ?
MP CRIME NEWS : IAS मोहित बुंदस ने IRS अफसर अपनी पत्नी को खूब पीटा!
IAS मोहित बुंदस अपने परिवार के साथ

हेमेंद्र शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MP CASE AGAINST IAS OFFICER : IAS अफसर ने अपनी IRS पत्नी की पिटाई की है और वो भी उनके दफ्तर में घुस कर। इस सिलसिले में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अफसर मोहित बुंदस के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और पत्नी से मारपीट का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में बुंदस की मां और बहनों को भी आरोपी बनाया गया है।

पूरा मामला जानिए

MP CRIME NEWS : ये घटना MP की राजधानी भोपाल में हुई। 38 साल के मोहित बुंदास के खिलाफ उनकी पत्नी शोभना मीणा ने मंगलवार रात शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पहले प्रारंभिक जांच की गई और बाद में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है और पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

दफ्तर में जाकर IRS अफसर को पीटा

CRIME NEWS IN HINDI : भोपाल में ही पदस्थ IRS शोभना मीणा ने कहा है कि मंगलवार को जब वह अपने दफ्तर में थीं, तभी दोपहर में उनके पति मोहित बुंदस वहां घुस आए और उनके साथ गाली गलौज करने लगे। इस दौरान वह अभद्रता पर उतर आए और मारपीट करने लगे। 2012 में दोनों की शादी हुई थी। उनका एक बेटा भी है। शोभना का आरोप है कि शादी के बाद से सास और दो ननद उनको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थीं।

क्या होगी गिरफ्तारी ?

बुंदस 2011 कैडर के मध्य प्रदेश बैच के IAS हैं और वन विभाग में उप सचिव हैं। इससे पहले आईएएस बुंदस छतरपुर सहित कई जिलों के कलेक्टर रह चुके हैं। उन्होंने भोपाल में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (ADM) के रूप में भी काम किया है। इस घटना के बाद अब देखना होगा कि पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है ? क्या IAS अफसर को गिरफ्तार किया जाता है या नहीं ?

Related Stories

No stories found.