MP Crime: सॉरी मम्मी...मेरे से नहीं होगा...मुझे माफ कर दो, ये कहकर अंतर्राष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी ने की खुदकुशी

Betul News: बैतूल के कालापाठा की रहने वाली इंटरनेशनल बास्केटबाल खिलाड़ी 17 साल की प्रार्थना साल्वे का शव गुरुवार को कोसमी डैम से बरामद हुआ तो हड़कंप मच गया।
MP Crime: सॉरी मम्मी...मेरे से नहीं होगा...मुझे माफ कर दो, ये कहकर अंतर्राष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी ने की खुदकुशी

International Player Suicide: मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) जिले में अंतर्राष्ट्रीय (International) बास्केटबॉल (Basketball) खिलाड़ी (Player) की खुदकुशी (Suicide) की मामला सामने आया है। बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रार्थना साल्वे ने कोसमी डैम में कूदकर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि 17 साल की प्रार्थना साल्वे हाल ही मे हुई भाई की मौत के बाद सदमे में थीं।

दरअसल बैतूल के कालापाठा की रहने वाली इंटरनेशनल बास्केटबाल खिलाड़ी 17 साल की प्रार्थना साल्वे का शव गुरुवार को कोसमी डैम से बरामद हुआ तो हड़कंप मच गया। देर रात में परिजनों को प्रार्थना का एक वॉयस मैसेज मिला। वॉइस मैसेज में प्रार्थना ने बोला कि वह आत्महत्या कर रही हैं। प्रार्थना ने आत्महत्या के पीछे अपने भाई की मौत को कारण बताया और कहा कि वो भाई की मौत से बेहद परेशान हैं।

मैसेज सुनते ही परिजनों ने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस की टीम जब डैम के किनारे पहुंची तो देखा कि प्रार्थना की स्कूटी खड़ी हुई थी। तड़के एसडीआरएफ गोताखोरों की टीम ने डैम से प्रार्थना की लाश बरामद कर ली। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

इस घटना के बाद से ही खेल जगत में मायूसी है। दरअसल 19 साल की प्रार्थना ने अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था। दरअसल इंदौर की स्वर्ण बाग कॉलोनी में प्रार्थना के भाई देवेंद्र साल्वे की मौत जलकर हो गई थी। भाई की मौत के बाद प्रार्थना सदमे में आ गई और गुमसुम रहने लगी। हाल ही में प्रार्थना एशिया कप में हिस्सा लेकर जॉर्डन से वापस लौटी थीं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in