Moose wala Death: लॉरेंस गैंग के दुश्मन बने ढेर सारे गैंग, मिलकर बदला लेने का किया ऐलान

Gang War And Threat: मूसेवाला (Moose wala) की हत्या (Murder) के बाद से ही बदला (Revenge) लेने धमकियों (Threat) का सिलसिला तेज़ हो गया। कई गैंगस्टरों (Gangsters) ने इस हत्या का बदला लेने की धमकी दी है
गैंगवॉर के लिएअब गैंग्स ने मिलाया हाथ
गैंगवॉर के लिएअब गैंग्स ने मिलाया हाथ

Siddhu Moose wala Death: सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose wala) के क़त्ल (Murder) का बदला लेने के धमकी (Threat) इन दिनों हवाओं में सुनाई दे रही हैं। हर छोटा बड़ा गैंग (Gang) गैंगवॉर (Gang war) की इस बहती धारा में अपने हाथ तर कर लेना चाहता है।

लेकिन सबसे हैरानी इसी बात की है कि जिस गैंग पर क़त्ल का इल्ज़ाम सीधे तौर पर लग रहा यानी लॉरेंस बिश्नोई गैंग और या फिर जो ऐलानिया धमकी देकर बदला लेने का दम भर रहे हैं उन गैंग के भी सरगना सलाखों के पीछे बंद हैं।

देश के इतिहास में इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। गैंगवॉर की तारीख़ में भी शायद ये पहली बार हो रहा है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद आपस में ही लड़ मरनेवाले कई गैंग एक साथ आ गए हैं। इस ऐलान और धमकी के साथ कि मूसेवाला के क़त्ल का बदला वो ख़ुद लेंगे। अलग-अलग गैंग की इस ऐलानिया धमकी ने खुद पुलिस के सामने एक अजीब सूरत-ए-हाल पैदा कर दी है।

जेल से ही उछाल रहे हैं बदला लेने की धमकी

Gang war And Threat: सूरत-ए-हाल ये कि जिस गैंग पर मूसेवाला के क़त्ल का इल्ज़ाम है, वो भी जेल में है और जो गैंग क़त्ल का बदला लेने की धमकी दे रहे हैं वो सब भी जेल में हैं। और बस इसीलिए बाहरी पुलिस से ज़्यादा अलग-अलग जेलों के जेल स्टाफ और अफ़सर ज़्यादा घबराए हुए हैं। डर इस बात का है कि कहीं जेल में ही गैंगवॉर ना हो जाए।

सबसे पहले धमकी देनेवाले गैंग और उनके सरगना पर एक नज़र डालते हैं। और फिर ये जानते हैं कि ये सारे गैंगस्टर इस वक़्त कहां और किन-किन जेलों में क़ैद हैं?

सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद जिस गैंग ने सबसे पहले ऐलानिया बदला लेने की बात कही, वो दिल्ली का गैंगस्टर नीरज बवाना था। नीरज बवाना ने बाक़ायदा सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह ये धमकी दी थी।

सिद्धू मूसेवाले की हत्या के बाद बदला लेने की धमकियां

नीरज बवाना गैंग: 1 जून को सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की धमकी दी दिल्ली के जाने माने गैंग नीरज बवाना गैंग ने। नीरज बवाना के फेसबुक हैंडल से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट झलक रही है जिसमें धमकी दी गई है कि इस हत्या का बदला लिया जाएगा और दो दिन के भीतर ही इसका रिज़ल्ट सामने आ जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था। दो दिन के अंदर रिजल्ट दे देंगे।

--नीरज बवाना दिल्ली एनसीआर

देवेंदर बंबीहा गैंग: नीरज बवाना के बाद मूसेवाला की मौत का बदला लेने के लिए जो दूसरा गैंग सामने आया उसका नाम है देवेंदर बंबीहा गैंग। देवेंदर बंबीहा पहले ही मारा जा चुका है। लेकिन उसका गैंग अब भी एक्टिव है। फिलहाल इस गैंग को गैंगस्टर लकी पटियाल चला रहा है। हालांकि लकी पटियाल भी इस वक़्त आर्मेनिया की जेल में बंद है। इस गैंग की तरफ़ से सोशल मीडिया के ज़रिए मूसेवाला की मौत का बदला लेने के लिए अपने ही अंदाज़ में धमकी दी।

असी उसदी मौत दा बदला ज़रूर लेवांगे... साड्डा अमर रहू... साड्डे दिल्लां च

--देवेंदर बंबीहा ग्रुप

कौशल चौधरी: जिस तीसरे गैंग और गैंगस्टर ने सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल का बदला लेने की बात कही है, उसका नाम कौशल चौधरी है। कौशल चौधरी गुरुग्राम का गैंगस्टर है। धमकी के लिए इसने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया। लेकिन इसने धमकी के साथ-साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। क्रॉस के निशान के साथ। ये दो तस्वीरें पंजाबी गायक मनकीरत औलख और गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की हैं। कौशल चौधरी ने कुछ इस अंदाज़ में धमकी दी है।

यार का बदला यार लेगा जार नहीं

--कौशल गुड़गांव गैंग

जिस चौथे गैंगस्टर ने मूसेवाला की मौत का बदला लेने का ऐलान किया है, उसका नाम टिल्लू ताजपुरिया है। ये भी इस वक़्त तिहाड़ के मंडोली जेल में बंद है। धमकी के लिए इसने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया। इसकी धमकी की लाइन कुछ यूं है...

सिद्धू मूसेवाला भाई था, उनकी आत्मा को शांति मिले

--टिल्लू ताजपुरिया गैंग

शूटर का नाम पता बताने वाले को पांच लाख का इनाम

विक्की गौंडर गैंग: सुक्खा काहलों को पुलिस हिरासत में गोलियों से छलनी कर देनेवाले विक्की गौंडर गैंग ने भी लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ को खुली धमकी दी है। प्लेटफॉर्म वही है सोशल मीडिया। विक्की गौंडर गैंग ने अपनी धमकी के साथ पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री के बारे में भी बहुत कुछ कहा है।

भूप्पी राणा: धमकी देनेवालों की क़तार में सबसे ताज़ा धमकी और धमकी के साथ इनाम का ऐलान करनेवाला गैंगस्टर है भूप्पी राणा। हरियाणा के इस गैंगस्टर को भी धमकी देने के लिए सोशल मीडिया पर आना पड़ा। इसने धमकी के साथ-साथ मूसेवाला के क़ातिल का और शूटर का नाम-पता बतानेवाले को पांच लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है। पुलिस की तरह इस गैंगस्टर ने नाम-पता बतानेवाले की पहचान गुप्त रखने का भी वादा किया है। भूप्पी राणा की पूरी धमकी कुछ यूं हैं...

एक-एक से हिसाब लिया जाएगा

भूप्पी राणा ने लिखा कि मूसेवाला का मानसा में कत्ल कर दिया गया। पंजाबी इंडस्ट्री में जट् ट की तूती बोलती थी। लॉरेंस और गोल्डी बराड़ झूठे फेम के लिए कहते हैं कि मूसेवाला ने गुरलाल बराड़ और विक्की मिड् डूखेड़ा के कत्ल में बंबीहा ग्रुप की मदद की। यह बात झूठी है। हम जो भी करते हैं, अपने दम पर करते हैं। लॉरेंस ग्रुप जो भी करता है, उसे अपने मरे लोगों के साथ जोड़ देता है। जिसने भी मूसेवाला के कत्ल में मदद की, एक-एक से हिसाब लिया जाएगा। सिद्धू के परिवार, दोस्त और प्रशंसकों से हमारी हमदर्दी है। हम सिद्धू को वापस नहीं ला सकते लेकिन मौत का बदला जरूर लेंगे।

गैंगस्टरों की धमकियों के निशाने पर है लॉरेंस बिश्नोई गैंग

Gang war And Threat: तो ये तो रही पांच अलग-अलग गैंगस्टर की मूसेवाला के क़त्ल का बदला लेने की ऐलानिया धमकी। ज़ाहिर है इन पांचों गैंगस्टर के निशाने पर जो गैंगस्टर है, वो लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ है। इन धमकियों के पीछे की एक अजीब कहानी ये है कि जिसे धमकी दी जा रही है और जो धमकी दे रहे हैं, वो सभी अलग-अलग किसी ना किसी जेल में बंद हैं। जैसे लॉरेंस विश्नोई तिहाड़ में बंद है। नीरज बवाना तिहाड़ में ही है। टिल्लू ताजपुरिया तिहाड़ के ही मंडोली जेल में है। कौशल चौधरी पंजाब के गुरदासपुर जेल में है। जबकि भूप्पी राणा करनाल जेल में बंद है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in