Money Laundering Case: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ

Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Bollywood actress Jacqueline Fernandes) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.
Jacqueline Fernandez | Social Media
Jacqueline Fernandez | Social Media

Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Bollywood actress Jacqueline Fernandes) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले में जैकलीन आज दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने वाली हैं. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

जैकलीन के लिए तैयार हुई सवालों की लिस्ट

दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस के लिए सवालों की लंबी लिस्ट भी तैयार कर ली है. जैकलीन 11 बजे दिल्ली पुलिस EOW के सामने पेश होंगी. जैकलीन से 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के मामले में पूछताछ की जाएगी. 

बता दें कि पुलिस जैकलीन को पूछताछ के लिए दो बार (12 September और 29 August) को समन भेज चुकी थी. लेकिन जैकलीन पुलिस के सामने पेश नहीं हुई थीं. तीसरे समन पर जब दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को सख्त निर्देश दिए तो अब जैकलीन को हर हालत में पुलिस के सामने पेश होना होगा. 

जैकलीन से पूछे जाएंगे ऐसे सवाल

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जैकलीन से सुकेश चंद्र शेखर संग उनके रिश्तों को लेकर पूछताछ करेगी. इसके अलावा सुकेश ने एक्ट्रेस को जो महंगे और कीमती गिफ्ट दिए हैं, उसको लेकर भी जैकलीन से सवाल किए जाएंगे. जैकलीन से पूछा जायेगा कि वो कितनी बार सुकेश से मिलीं और कितनी बार उन्होंने सुकेश से फोन पर बातचीत की है. 

ये अफसर करेंगे जैकलीन से पूछताछ-
- EOW की ज्वॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा
- स्पेशल कमिश्नर रविन्द्र यादव
इनके अलावा लगभग 5 से 6 अफसर शामिल होंगे.


 पिंकी ईरानी से भी होगी पूछताछ

जैकलीन के अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी समन किया है. पिंकी ईरानी ने जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी. सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन और पिंकी को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की जायेगी. 

दिल्ली पुलिस जैकलीन से लंबी पूछताछ का मन बना चुकी है. आज 14 सितंबर को पूछताछ करने के बाद दिल्ली पुलिस कल भी पूछताछ के सिलसिले को जारी रख सकती है. बता दें कि जैकलीन से पहले इसी मामले में दिल्ली पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से 6 घंटे की पूछताछ कर चुकी है. 

जानकारी के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे. ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे.

जैकलीन और सुकेश के रिश्ते की बात करें तो दोनों एक दूसरे संग रोमांटिक रिलेशनशिप में थे. कुछ समय पहले जैकलीन और सुकेश की कुछ इंटीमेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं,  जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in