Viral News: पंडाल में हनुमान बन डांस करते-करते हो गई मौत, लोग नाटक समझ देखते रह गए

Crime News: गणेश पंडाल में नाचते हुए एक कलाकार की मौत हो गई. घटना के वक्त सैकड़ों की संख्या में लोग वहां मौजूद थे.
Viral News
Viral News

Crime News: गणेश पंडाल में नाचते हुए एक कलाकार की मौत हो गई. घटना के वक्त सैकड़ों की संख्या में लोग वहां मौजूद थे. हनुमान की कॉस्ट्यूम पहने कलाकार अचानक स्टेज पर गिर गया. लोगों को लगा कि वो अभिनय कर रहा है. थोड़ी देर तक उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तब लोगों पास जाकर उसे देखा. लोग आनन-फानन में अचेत कलाकार को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की है.

गणेश उत्सव के चलते पूरे देश के साथ ही यहां भी गणेश प्रतिमाएं जगह-जगह स्थापित की गई हैं. मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के बंशीगौरा स्थित शिव मंदिर में भी गणेश प्रतिमा स्थापित की गई था और यहां रोज पूजा-अर्चना के साथ ही भजन कार्यक्रम हो रहे थे.

शनिवार की शाम को भी यहां पर भजन मंडली बुलाकर भजन कार्यक्रम कराया जा रहा था. भजन मंडली के साथ रवि शर्मा नाम का कलाकार भी था जो भगवान हनुमान की कॉस्ट्यूम में भजन पर डांस कर रहा था.

डांस करते-करते कलाकार रवि शर्मा अचानक से मुंह के बल स्टेज पर ही गिर गया. भजन में मगन भक्तों को पहले लगा कि रवि शर्मा अभियन कर रहा है. लोग तालियां बजाते रहे और भजन कार्यक्रम भी जारी रहा. थोड़ी देर तक रवि के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तब लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं उठा. अचेत अवस्था में जल्दी से रवि शर्मा को मैनपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in