MAHARASHTRA NEWS : अजान vs जय हनुमान !

MNS कार्यकर्ताओं ने मस्जिदों के सामने किया हनुमान चालीसा का पाठ
MAHARASHTRA NEWS : अजान vs जय हनुमान !
राज ठाकरे के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

एजाज खान और पारस दामा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MAHARASHTRA UPDATE : महाराष्ट्र में बुधवार को अजान vs लाउड स्पीकर मैच शुरू हो गया। राज ठाकरे की पार्टी मनसे के कार्यकर्ताओं ने मुंबई और इससे आसपास के इलाकों में कई जगहों पर मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया। नेरुल में मनसे के कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ किया। यहां लाउड स्पीकर लगाकर जय श्री राम के नारे भी लगाए गए।

राज ठाकरे
राज ठाकरे

राज ठाकरे ने 4 मई तक का दिया था अल्टीमेटम

Loud Speaker Row: दरअसल, राज ठाकरे ने उद्धव सरकार को 4 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने कहा था कि मनसे के कार्यकर्ता उन सभी स्थानों पर हनुमान चालीसा का पाठ होगा, जहां लाउडस्पीकर से अजान की जाती है। राज ठाकरे ने कहा, 'लाउडस्पीकर एक सामाजिक मुद्दा है, ना कि धार्मिक। हम देश की शांति भंग नहीं करना चाहते हैं। हम कोई दंगा नहीं चाहते, लेकिन अगर लाउडस्पीकर की बात पर ध्यान नहीं दिया गया तो हम भी इस मुद्दे पर अडिग रहेंगे।'

धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ाई

Hanuman Chalisa Row: राज ठाकरे के अल्टीमेटम को देखते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने धार्मिक स्थलों की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। इतना ही नहीं राज ठाकरे के आवास के बाहर भी बड़ी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है। उधर, मुम्बई से सटे चारकोप में मनसे के कार्यकर्ताओं ने अजान के समय हनुमान चालीसा का पाठ किया। मनसे ने इसका वीडियो भी जारी किया है।

Related Stories

No stories found.