Shraddha Murder case
Shraddha Murder case

Maharashtra: श्रद्धा वालकर के पिता ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Palghar News: विकास वालकर ने पुलिस प्रमुख मधुकर पांडे से मुलाकात कर उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जिन्होंने उनकी दो शिकायतों पर तेजी से कार्रवाई नहीं की थी।

Maharashtra Crime News: दिल्ली में बेरहमी से कत्ल (Murder) कर दी गईं श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) के पिता (Father) विकास वालकर ने मीरा भायंदर वसई विरार (MBVV) के पुलिस प्रमुख मधुकर पांडे से मुलाकात कर उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जिन्होंने उनकी दो शिकायतों पर तेजी से कार्रवाई नहीं की थी।

श्रद्धा वालकर की उसके ‘लिव-इन पार्टनर’ आफताब पूनावाला ने कथित रूप से हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। विकास ने पालघर के वसई में एमबीवीवी पुलिस आयुक्त के दफ्तर के बाहर पत्रकारों से कहा कि पांडे ने संबंधित पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

विकास के मुताबिक श्रद्धा ने 2020 में तुलींज थाने में शिकायत देकर पूनावाला पर अपशब्द कहने और हमला करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि जब उनकी बेटी पिछले साल लापता हुई थी तब उन्होंने मणिकपुर पुलिस से संपर्क किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि एमबीवीवी के क्षेत्राधिकार में आने वाले दोनों थानों ने शिकायत पर तेज़ी से कार्रवाई नहीं की थी।

पूनावाला पर श्रद्धा वालकर की 18 मई 2022 को गला घोंटकर हत्या करने, उसके शव के 35 टुकड़े करके उन्हें तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित आवास में 300 लीटर के फ्रिज में रखने एवं उन्हें कई दिनों तक शहर के विभिन्न हिस्सों में फेंकने का आरोप है। उसे दिल्ली पुलिस ने नवंबर में गिरफ्तार किया था।

विकास ने मंगलवार को बताया कि वसई के पुलिस उपायुक्त काम में लापरवाही के आरोपों की जांच कर रहे हैं। उन्हें यह भी बताया गया है कि मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया गया है। विकास ने कहा कि वह दिल्ली पुलिस द्वारा की गई जांच से संतुष्ट हैं, जिसने पूनावाला को गिरफ्तार किया और आरोपी के लिए अधिकतम सजा की मांग की।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in