Maharashtra Crime News : वो कौन था जिसके जाने के बाद महिला ने चलती ट्रेन के टॉयलेट में खुदकुशी कर ली!

Maharashtra Crime News : वो कौन था जिसके जाने के बाद महिला ने चलती ट्रेन के टॉयलेट में खुदकुशी कर ली!
सांकेतिक तस्वीर

Maharashtra Crime News : महाराष्ट्र के पालघर में चलती ट्रेन के टॉयलेट में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस इसे शुरुआती तौर पर आत्महत्या का मामला मान कर जांच कर रही है।

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : बिहार की रहने वाली 20 वर्षीय आरती कुमारी पाल मुंबई के बांद्रा से रविवार को स्वराज एक्सप्रेस में सवार हुई। ट्रेन जम्मू तवी की तरफ जा रही थी और महिला बोगी नंबर 4 में सवार थी। कुछ देर बाद ही महिला टॉयलेट चली गई। जब काफी देर तक वह अपनी सीट पर नहीं लौटी तो लोगों को शक हुआ।

लोगों ने पूरी बात टीसी को बताई। टीसी ने भी दरवाजा खुलवाने की काफी कोशिश की, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली। गेट न खुलने पर दोपहर करीब 1.10 बजे ट्रेन को पालघर के दहानू रोड रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया। पुलिस की मदद से दरवाजा खोला गया तो महिला का शव फर्श पर पड़ा मिला। उसके गले में कपड़े का फंदा बंधा हुआ था।

CRIME NEWS IN HINDI : पुलिस ने आधार कार्ड के जरिए महिला की पहचान की। पुलिस अब पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह साफ हो जाएगी। महिला के ट्रेन में चढ़ने के दौरान उसके साथ एक बच्चा और एक शख्स भी था, लेकिन शव मिलने से पहले ही दोनों लापता हो गए।

Related Stories

No stories found.