MP Crime: गर्लफ्रेंड को मारी गोली और फिर नदी में कूद गया...लव ट्रायंगल में Paytm एम्प्लाई का मर्डर!

MP News: जबलपुर में नर्मदा नदी के पुल पर कार में मिली पेटीएम एम्प्लाई की हत्या में आया नया मोड़, लव ट्रायंगल के चलते हुई हत्या।
अनिभा की फाइल फोटो
अनिभा की फाइल फोटो

Jabalpur Crime News: ये वारदात 23 जुलाई की है जब जबलपुर (Jabalpur) की नर्मदा नदी (Narmada River) के पुलिस पर खड़ी एक कार (Car) में पेटीएम कर्मचारी अनिभा की लहुलुहान लाश (Deadbody) मिली थी। कार में अनिभा की लाश के पास एक पिस्तौल (Pistol) और एक चैनल की माइक (Mike) आईडी भी मिली थी।

अभी पुलिस अनिभा की लाश का पंचनामा कर ही रही थी कि पता चला कत्ल की इस वारदात को अनिभा के प्रेमी बादल ने अजाम दिया है। पुलिस ने बादल की तलाश शुरु ही की ही थी कि उसकी लाश भी नर्मदा नदी से बरामद हो गई।

अब केस का आलम ये था कि कातिल खुद मक्तूल बन चुका था। लिहाजा पुलिस ने जैसे जैसे जांच आगे बढ़ाई बेहद चौंकाने वाले खुलासे सामने आने लगे। सबसे बड़ा खुलासा ये हुआ कि बादल ने ही अपनी प्रेमिका को पहले कार में गोली मारी और फिर खुद नदी में कूद गया था। अब सवाल ये था कि आखिर बादल ने ये कदम क्यों उठाया?

जबलपुर पुलिस के अनुसार बादल और अनिभा का कई साल से लव अफेयर था। इसी बीच बादल​​​​ किसी ब्लैकमेलिंग के मामले​ में जब जेल चला गया, तब अनिभा की नजदीकी आईटी पार्क में ही एक कंपनी के मैनेजर से बढ़ गई। दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे।

मृतक बादल
मृतक बादल

इस बीच बादल जेल से छूटकर बाहर आ चुका था। बादल के जेल से छूटने के बाद भी अनिभा और मैनेजर में नजदीकियां बनी रहीं। बादल को अनिभा की ये मुलाकातें पसंद नहीं थी जिसका बाद एक रोज उसने मैनेजर के साथ मारपीट भी की थी। दरअसल मृतक बादल पटेल खुद को पत्रकार बताता था।

23 जुलाई यानि घटना वाले दिन दोपहर 3 बजे बादल, अनिभा को आईटी पार्क स्थित ऑफिस से अपने साथ कार में लेकर गया था। पुलिस जांच के मुताबिक पहले बादल ने कार के अंदर अनिभा को गोली मारी और फिर नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही उस मैनेजर से पूछताछ की जाएगी जिससे अनिभा की नज़दीकियां थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in