Madhya Pradesh: अंबानी के घर से भी ज्यादा आया इस शख्स के पास इतने हजार करोड़ का बिजली बिल

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior)में बिजली विभाग की एक बड़ी गलती से एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई. जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी करना पड़ा.
सांकेतिक
सांकेतिक

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बिजली विभाग की एक बड़ी गलती से एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई. जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी करना पड़ा. दरअसल, ग्वालियर में मध्य प्रदेश सरकार द्वारा संचालित बिजली कंपनी ने एक परिवार का बिजली बिल गलत छाप दिया, जिसमें 3,419 करोड़ रुपये की राशि छपी देखकर वह बीमार पड़ गया.

सांकेतिक
बिहार में अजब घोटाला: रेलवे का इंजीनियर 'नटवर लाल', स्क्रैप माफियाओं को बेच डाला स्टीम इंजन

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) की रहने वाली प्रियंका गुप्ता पर 3,419 करोड़ रुपये का बिजली बिल आया है. यह देख उसके ससुर की तबीयत खराब हो गई। फिलहाल मध्य प्रदेश सरकार द्वारा संचालित बिजली कंपनी ने इसे एक भूल करार दिया है. शहर के शिव विहार कॉलोनी निवासी गुप्ता परिवार को राहत देते हुए उनका 1,300 रुपये का सही बिल जारी किया गया है. प्रियंका गुप्ता के पति संजीव कंकाने का कहना है कि जुलाई के घरेलू खपत के बिजली बिल पर करोड़ों रुपये खर्च होते देख उनके पिता बीमार पड़ गए.

MPMKVVC ने मामले का संज्ञान लेते हुए बाद में बिल में सुधार किया और परिवार को उनका 1,300 रुपये का सही बिल जारी किया. मामले में MPMKVVC के महाप्रबंधक नितिन मांगलिक ने कहा कि संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in