Love Jehad: लड़की की बर्थडे पार्टी में जबरन घुसे बजरंग दल के लड़के, पार्टी में मौजूद मुस्लिम युवक को पीटने का वीडियो हो गया वायरल

Indore Crime: इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक पार्टी में घुसकर माहौल में उस वक़्त दहशत पैदा कर दी जब लव जेहाद के नाम पर एक मुस्लिम लड़के की पिटाई कर दी।
जन्मदिन की पार्टी कर रही युवती बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सामने मुंह छुपाकर बैठ गई
जन्मदिन की पार्टी कर रही युवती बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सामने मुंह छुपाकर बैठ गई

MP Crime: मध्य प्रदेश में एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के सबसे तरक्कीपसंद शहर इंदौर (Indore) में बजरंग दल (Bajrang Dal) की गुंडई का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें एक मुस्लिम लड़के पर लव जेहाद (Love Jehad) और नशा करने का इल्ज़ाम लगाकर उसे उस वक़्त पीटा गया जब वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था।

बताया जा रहा है कि इंदौर में एक लड़की अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर जन्मदिन की पार्टी कर रही थी। ऐन उसी वक़्त हिन्दूवादी संगठन बजरंग दल के कुछ लोग वहां लव जेहाद और नशाबंदी के नारे लगाते हुए कमरे में घुस गए।

चश्मदीदों के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पहले तो वहां पार्टी में मौजूद लोगों से उनके नाम और पते पूछे। उन लड़कों में एक लड़का मुस्लिम था। तो उसे बाकी लोगों से अलग करके पहले तो उससे पूछताछ की और फिर उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया।

Viral Video : इस पिटाई का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ देखा जा सकता है कि लाल टीशर्ट पहने हुए शख्स को उसके दोस्तों से अलग करके उसे एक कोने में बिठाया जाता है। हैरानी की बात ये है कि उसके साथ वहां जो व्यवहार किया जा रहा है वो किसी भी मायने में बर्दाश्त करने लायक नहीं है।

उस लड़के को पहले तो बेड की बजाए नीचे ज़मीन पर बिठाया जाता है। और फिर बजरंग दल का एक गुंडा नुमा कार्यकर्ता वहीं बेड पर बैठकर उससे कुछ सवाल जवाब करता है। और फिर अचानक खड़ा होकर उस लाल टीशर्ट पहने लड़के पर घूसे बरसाने लगता है।

Crime Video : वीडियो में शुरु शुरू में वो लाल टी शर्ट वाला लड़का एक लड़की के पास बैठा दिखाई पड़ता है। लड़की ने अपना मुंह छुपा लिया था। लेकिन उसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद वहां अफरा तफरी मच जाती है।

इस वीडियो के आखिरी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उस जगह पूरी तरह से कब्जा करके वहां माहौल में दहशत पैदा कर देते हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in