देखे वीडियो - LuLu Mall की पार्किंग में तोड़ी गई सपा विधायक इरफान सोलंकी की गाड़ी

LuLu Mall Update: लुलु मॉल में कानपुर से सपा विधायक इरफान सोलंकी की गाड़ी का शीशा कांच की बोतल मारकर तोड़ दिया। इस घटना पर विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि गाड़ी से लूट करने की कोशिश की गई है।
लुलु  मॉल
लुलु मॉल

संतोष शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

LuLu Mall MLA Car Vandalized: यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित लुलु मॉल की पार्किंग में समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक इरफान सोलंकी की गाड़ी तोड़ दी गई। इस बाबत उन्होंने पुलिस में शिकायत की है। ये गाड़ी किसने और क्यों तोड़ी, अभी साफ नहीं है।

विधायक की तोड़ी गाड़ी
विधायक की तोड़ी गाड़ी

कैसे हुई वारदात ?

कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी रविवार शाम को लुलु मॉल घूमने आए थे। उन्होंने मॉल के बाहर अपनी गाड़ी पार्क कर दी थी। जब वो वापस आए तो देखा कि गाड़ी (SUV)का शीशा टूटा हुआ है। विधायक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने रियाज सोलंकी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। सपा विधायक सोमवार को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के लिए रविवार को लखनऊ पहुंचे थे। कानपुर के शीशामऊ क्षेत्र से इरफान सोलंकी विधायक हैं।

लुलु मॉल प्रबंधन ने एक लेटर जारी
लुलु मॉल प्रबंधन ने एक लेटर जारी

लुलु मॉल और विवाद

10 जुलाई को लखनऊ में खुला लुलु मॉल शुरू से ही विवादों में है। यहां पर नमाज पढ़ने का दो वीडियो सामने आया था। इसके बाद अखिल भारत हिन्दू महासभा ने लुलु मॉल में सुंदर कांड का पाठ करने का ऐलान कर दिया था। इस बीच विवाद नहीं थमा तो रविवार को लुलु मॉल प्रबंधन ने एक लेटर जारी किया है। उन्होंने कहा है कि उनके मॉल में मेरिट के हिसाब से कर्मचारियों की नियुक्ति होती है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in