LUCKNOW PUBG: घर के ही रिश्तों में ही छुपा हत्या का मक़सद, बेटे के बयान से कहानी में ट्विस्ट

LUCKNOW PUBG MURDER UPDATE: लखनऊ में पबजी मर्डर मामले में हर रोज नए खुलासों के बाद अब जो सच (Truth) सामने आया है उसने कत्ल (Murder) के केस में रिश्तों (Relation) की कहानी को उलझा दिया है।
LUCKNOW PUBG: घर के ही रिश्तों में ही छुपा हत्या का मक़सद, बेटे के बयान से कहानी में ट्विस्ट
रिश्तों में उलझ गई पबजी मर्डर की कहानी

Lucknow Murder PUBG:लखनऊ में पबजी मर्डर केस का सच घर के रिश्तों में ही छुपा हुआ है। सच कुछ ऐसा है कि परिवार तो परिवार ख़ुद पुलिस भी कश्मकश में है कि असली सच को आम करें या पबजी की थ्योरी पर क़ायम रहें। फिलहाल पबजी मर्डर केस का आधा सच दो लोगों की ज़ुबान से ही सुनवाई जा रही है।

एक मामले की जांच कर रही लखनऊ पुलिस और दूसरा अपनी ही मां के कत्ल के इल्ज़ाम में पकड़ा गया घर का 16 साल का नाबालिग बेटा। लखनऊ पुलिस ने तो कई बार इस किस्से का सच अपनी जुबानी सुनाई लेकिन, जमाने ने पहली बार उस नाबालिग बेटे की जुबानी क़त्ल का वो सच कह सुनाया जिसे सुनकर लोग दंग रह गए। क्योंकि जब उसने खुद अपने मुंह से कहा कि कैसे उसने अपनी मां के सर में गोली मारी थी।

चूंकि आरोपी नाबालिग है, लिहाज़ा हम उसका नाम, पहचान तो नहीं बता सकते। बस इतना बता सकते हैं कि उस लड़के ने उस वक़्त अपनी बात खुलकर बताई जब वारदात के बाद पुलिस ने उसे पकड़ा और फिर पूछताछ की।

पुलिस के पास से मिले उसके ऑडियो में उसने पूरी तफ्सील से ना सिर्फ़ क़त्ल वाली रात की कहानी सुनाई, बल्कि बार-बार क़त्ल की वजह भी बताई। वजह वही मां की टोका-टोकी। वैसे इसी नाबालिग लड़के की एक और बातचीत है। पुलिस हिरासत में हुई इस बातचीत से पहले सात जून की रात जब साधना के क़त्ल की ख़बर मिली, तब पुलिस की टीम घर पहुंची थी। उस रात नाबालिग लड़के ने ख़ुद अपने हाथों से क़त्ल में इस्तेमाल ना सिर्फ़ वो पिस्टल दिखाई, बल्कि ये भी बताया कि कैसे क़त्ल की ख़बर उसने फ़ोन पर अपने पिता को दी थी।

पहले टोका टोकी की बात और फिर झगड़े का ज़िक्र

Lucknow murder latest: तो दो अलग-अलग मौक़ों पर नाबालिग आरोपी की पूरी बातचीत का खुलासा सामने आ गया। पर इसके बाद हर गुज़रते दिन के साथ लगातार वो अपना बयान और कहानी बदलता रहा। आगे की पूछताछ में इसने कई नए ख़ुलासे किए हैं। नाबालिग लड़के के मुताबिक क़त्ल से एक दिन पहले यानी शनिवार को उसका मां के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद उस रोज़ उसे मां ने खाना भी नहीं दिया। वो पूरे दिन भूखा रहा। इसके बाद उसने उसी दिन ये कहा था कि वो इस भूख का बदला लेगा।

सूत्रों के मुताबिक उसने पिस्टल के बारे में भी पुलिस को कई नई बातें बताईं। उसका कहना था कि पहली बार उसने पिस्टल चलाने की कोशिश तब की थी, जब उसके पिता राजस्थान में तैनात थे। राजस्थान में ही शूटिंग ग्राउंड पर पापा को पिस्टल चलाते देख उसने ख़ुद भी चलाने की कोशिश की थी।

छह महीने पहले उसके पिता का ट्रांसफ़र राजस्थान से आसनसोल हो गया। उसने पुलिस को ये भी बताया कि मम्मी और पापा में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। इस झगड़े की वजह दो बाहरी लोग थे। नाबालिग आरोपी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही घर में उसकी मम्मी फ़ोन पर किसी से बात कर रही थी। ये बातचीत उसने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। फिर इस बातचीत को अपने पिता को भेज दी। इसके बाद उसकी मां और पिता के बीच इस चीज़ को लेकर काफ़ी झगड़ा भी हुआ था।

आखिर क्या है क़त्ल का उन दोनों से रिश्ता?

Latest Crime Story : नाबालिग आरोपी के मुताबिक उसके घर में अक्सर दो लोग आया करते थे। ये बात उसे पसंद नहीं थी। इसे लेकर उसका अपनी मां से कई बार झगड़ा भी हुआ। उसका कहना है कि इन दोनों शख़्स के बारे में उसके पापा को भी पता है। इनमें से एक बिल्डर है और दूसरा इलेक्ट्रिशियन। इन दोनों के नाम पुलिस को भी पता है और आजतक के पास भी इनका नाम है। पूछताछ में लड़के ने ये भी बताया है कि कुछ दिन पहले ही उसकी मां दो दिन के लिए कहीं बाहर गई थी। लौटने के बाद फिर उसका मां के साथ झगड़ा हुआ था। मां किसके साथ और कहां गई थी, ये बात पुलिस जानती है।

नाबालिग लड़के ने ये भी बताया है कि कि सात जून की रात मां की मौत की ख़बर देने के लिए जब उसने अपने पापा को वीडियो कॉल किया, तब उसके पापा ने बाक़ायदा वो वीडियो कॉल अपने एक सीनियर अफ़सर को भी दिखाई। ये कहते हुए कि देखिए मेरे घर में क्या हो गया है। मुझे घर जाना होगा। इसी के बाद सीनियर अफ़सर ने घर जाने के लिए उन्हें फ़ौरन छुट्टी दे दी।

लखनऊ पुलिस ने इस सिलसिले में नाबालिग आरोपी के दो दोस्तों से भी पूछताछ की है। दरअसल, पूछताछ के दौरान लड़के ने ये बताया था कि क़त्ल के बाद रविवार को उसने अपने दो दोस्तों को घर बुलाया था। उनके साथ बैठ कर उसने लैपटॉप पर मूवी भी देखी थी।

उस शातिर पेशकश में छुपा उसके आने वाले कल का सपना

JUVENILE Murder Case: इसके बाद उसने दोनों दोस्तों के सामने एक ऑफ़र रखा। उसने मां के क़त्ल की बात दोस्तों को बता दी। और कहा कि अगर वो दोनों लाश ठिकाने लगाने में उसकी मदद करेंगे, तो वो उन्हें पांच हज़ार रुपये देगा। मगर दोनों दोस्त ये सुन कर डर गए। और उन्होंने साफ़ मना कर दिया। इसके बाद आरोपी लड़के ने दोनों को इस धमकी के साथ घर से भेज दिया कि अगर ग़लती से भी उसने मां के क़त्ल की बात किसी को बताई, तो वो उन दोनों को भी गोली मार देगा।

फिलहाल नाबालिग आरोपी बाल सुधार गृह में है। ख़बरों के मुताबिक वो वहां बिल्कुल नॉर्मल है। इतना ही नहीं उसे ये तक पता है कि तीन साल या उससे पहले ही वो यहां से छूट जाएगा। नाबालिग आरोपी ने ये भी बताया है कि चार लड़कियों से उसकी गहरी दोस्ती है। और सबसे बड़ी बात जो उसने कही वो ये कि बड़ा होकर वो नेता बनना चाहता है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in