लखनऊः ...वो कौन थी, जिसके जाने के बाद दवा व्यापारी ने कर ली खुदकुशी

Lucknow News : यूपी की राजधानी लखनऊ के एक होटल Hotel suicide में बहराइच जिले के एक दवा व्यापारी MEDICINE MERCHANT ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।
लखनऊः ...वो कौन थी, जिसके जाने के बाद दवा व्यापारी ने कर ली खुदकुशी
सांकेतिक तस्वीर

सत्यम मिश्रा के चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP Crime News : यूपी की राजधानी लखनऊ के एक होटल में ठहरे बहराइच के दवा व्यवसायी ने खुदकुशी कर ली। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

पूरा मामला जानिए

मृतक की शिनाख्त बहराइच के चिलवरिया के रहने वाले ललित रस्तोगी के रूप में हुई है, जो दवा व्यवसायी था। ललित 21 जून को लखनऊ के गोमती नगर में पत्रकारपुरम चौराहे पर एक होटल में आकर ठहरा था। बुधवार सुबह से रात तक होटल में दवा व्यवसायी का कमरा बंद ही था। इस दौरान कमरा एक बार भी नहीं खुला। खाने-पीने या अन्य चीजों के लिए कोई ऑर्डर भी नहीं दिया गया। सुबह से रात तक कमरा बंद रहने पर होटल कर्मचारियों को आशंका हुई। इसके बाद उन्होंने गोमतीनगर पुलिस स्टेशन को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। कमरे को दूसरी चाबी से खोला गया। देखा तो दवा व्यवसायी का शव फंदे से लटका हुआ था। ललित से मिलने एक महिला भी आई थी। हालांकि महिला के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in