LIVE ENCOUNTER: गौ तस्करों और पुलिस के बीच एनकाउंटर!

Gurugram Cow smugglers News: गुरुग्राम में गौ रक्षकों और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली। इस दौरान गौ रक्षक लगातार तस्करों का पीछा कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने तस्करों की गाड़ी को घेर लिया।
live encounter
live encounter

Gurugram Cow smugglers News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में फिर हुई गौ रक्षकों और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली। इस दौरान गौ रक्षक लगातार तस्करों का पीछा कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने तस्करों की गाड़ी को घेर लिया। बाद में गौ तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से 25 से ज्यादा गाय बरामद हुई है। इस दौरान फायरिंग भी हुई।

ये वाक्या है गुरुग्राम के बिलासपुर का। पुलिस को सूचना मिली कि गौ तस्कर गायों को लेकर जा रहे है। गौ तस्कर टेंपों और ट्रक में गायों को लेकर जा रहे थे। तुरंत गुरुग्राम पुलिस एक्शन में आई और इनको LOCATE किया और बदमाशों का पीछा करने लगी। इस दौरान पुलिस ने ट्रक और टेंपो को रोकने की तमाम कोशिशें की और लेकिन गौ तस्कर लगातार गाड़ी तेज भगा रहे थे। आखिरकार पुलिस ने ओवरटेक करके दोनों वाहनों को घेर लिया। इस दौरान एक्सिडेंट होते होते बचा। जैसी ही बदमाशों ने खुद को घिरा हुआ पाया, वो वाहन से उतर कर भागने लगे। बाद में पुलिस ने पीछे करके गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

इस वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई कि कैसे ये लोग कहां से गौ तस्करी करके लाए थे ?

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in