मूसेवाला मर्डर केस में एक दूसरे का रास्ता काट रही हैं पुलिस, लॉरेंस बिश्नोई बना दिल्ली पुलिस का मोहरा

Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Special cell) ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को मोहरा (Tool) बना लिया और पंजाब पुलिस के साथ लुका छुपी कर रही है
मूसेवाला मर्डर केस में एक दूसरे का रास्ता काट रही हैं पुलिस, लॉरेंस बिश्नोई बना दिल्ली पुलिस का मोहरा
लॉरेंस बिश्नोई

Remand Of Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगता है इन दिनों दिल्ली पुलिस का सबसे बड़ा चहेता बन गया है, तभी तो दिल्ली पुलिस किसी भी सूरत में उसे छोड़ना ही नहीं चाहती। फिर चाहें वो सिद्धू मूसेवाला के हत्या की जांच में जुटी पंजाब पुलिस का रास्ता ही काटना क्यों न पड़े। तभी तो दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को अचानक लॉरेंस बिश्नोई का एक पुराना मामला याद आ गया। और अदालत में जाकर 14 जून को एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड मांग ली।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े अब जितने भी पुराने मामले दिल्ली पुलिस के पास मौजूद हैं , उन सबको एक एक करके दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल तह में से निकालकर सामने लाने की फिराक में लग गई है।

तभी एक पुराने में मामले में एक बार फिर स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्नोई को अपने पास रखना चाहती है।

लॉरेंस बिश्नोई के लिए पंजाब पुलिस ने खाए धक्के

Sidhu Moose Wale Murder : इस बीच सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले की तहकीकात कर रही पंजाब पुलिस को भी लॉरेंस बिश्नोई की ज़रूरत है। क्योंकि इस हत्या के मामले में पहले दिन से ही लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ गया था। लिहाजा पंजाब पुलिस अपने हिस्से के सवाल पूछने के लिए लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड चाहती है।

इस पुलिस की आपसी खींचतान के बीच आजतक के एक रिपोर्टर को पटियाला हाउस कोर्ट में लॉरेंस बिश्नोई सामने दिख गया। ज़ाहिर है लॉरेंस बिश्नोई के सामने मिलते ही सवालों की बंदूक का चलना लाजमी हो जाता है। सो रिपोर्टर ने ताबड़तोड़ सवाल दाग दिए। लेकिन लॉरेंस बिश्नोई का चेहरा देखकर रिपोर्टर को झटका लगा, क्योंकि वो बेहद गुस्से में रिपोर्टर को देख रहा था। लॉरेंस बिश्नोई किसी भी सवाल का जवाब देने के मूड में नहीं दिखा। और जब रिपोर्टर ने उसे सवालों के जरिए कुरेदने की कोशिश की तो उसने आंखों ही आंखों से धमकाने की कोशिश की।

इसलिए हुआ पंजाब पुलिस की अर्जी का विरोध

Lawrence Bishnoi Remand: लॉरेंस बिश्नोई की दिल्ली पुलिस की चार दिन की रिमांड ख़त्म हो रही थी। लिहाजा पंजाब पुलिस सीधे पटियाला हाउस कोर्ट पहुँच गई, लेकिन इससे पहले वो अपनी अर्जी कोर्ट में लगा पाती दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने फिर से लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड की अर्जी लगा दी।

और साथ ही साथ पंजाब पुलिस की अरजी पर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने अदालत में दलील दी कि पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड का विरोध इसलिए है क्योंकि पंजाब में लॉरेंस बिश्नोई की जान को ख़तरा है। वकील ने कोर्ट में आशंका जाहिर की कि लॉरेंस को फर्जी मुठभेड़ में भी मारा जा सकता है। लिहाजा लॉरेंस से पूछताछ का कोई विरोध नहीं किया जा सकता, लेकिन उससे जो भी पूछताछ हो वो वर्चुअल मीटिंग के ज़रिए पूछा जा सकता है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in