Kannada Actor Murder: कन्नड़ फिल्मों के एक्टर सतीश की हत्या, ऐसे पकड़े गए दो संदिग्ध

Kannada Actor Murder: कन्नड़ फिल्मों (FILM) के एक्टर (Actor) सतीश वज्र की हत्या (Murder) कर दी गई। खून से लथपथ उनकी लाश उनके घर से मिली। इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।
Kannada Actor Murder: कन्नड़ फिल्मों के एक्टर सतीश की हत्या, ऐसे पकड़े गए दो संदिग्ध
कन्नड़ फिल्मों के एक्टर सतीश वज्र

Kannada Actor Murder: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (FILM INDUSTRIES) के उभरते हुए कलाकार सतीश वज्र की हत्या का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। 32 साल के इस उदीयमान एक्टर (UPCOMING ACTOR) की लाश शनिवार को बेंगलूरू (Bengaluru) में उनके ही घर से बरामद हुई। इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार भी कर लिया है। बेंगलूरू के आर आर नगर में रहने वाले सतीश वज्र की पत्नी ने तीन महीने पहले ही आत्महत्या की थी।

सतीश वज्र की हत्या की खबर सुनकर कन्नड़ फिल्मों के गीतकार और डायरेक्टर अरासू आंतरे सदमें में आ गए। सतीश वज्र के बेहद क़रीब माने जाने वाले अरासू आंतरे का कहना है कि इस खबर ने उन्हें भीतर तक झकझोर दिया। उनका कहना है कि सतीश न सिर्फ एक अच्छे कलाकार थे बल्कि फिल्म निर्माण में भी बहुत दिलचस्पी लिया करते थे।

तीन महीने पहले सतीश की पत्नी ने आत्महत्या की थी

Kannada Actor Murder: कन्नड़ की मशहूर फिल्म लगोरी से फिल्मों में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाले सतीश वज्र कर्नाटक के मांड्य ज़िले के रहने वाले थे। और अपनी पहली फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपने अभिनय की गहरी छाप भी छोड़ दी थी। लगोरी के अलावा सतीश ने कन्नड़ भाषा की कई और फिल्मों में सहायक अभिनेता के तौर पर भी काम किया था।

पुलिस की तहकीकात में ये बात सामने आई है कि सतीश ने अपने परिवार की मर्जी के ख़िलाफ शादी की थी। और इस शादी से सतीश और उसकी पत्नी के घरवाले खुश नहीं थे। जिसकी वजह से दोनों परिवारों में हमेशा झगड़े के हालात बने रहते थे। ऐसे में इस बात की संभावना से पुलिस ने इनकार नहीं किया है कि घरेलू कलह से तंग आकर सतीश की पत्नी ने आत्महत्या कर ली हो।

CCTV की फुटेज में हमलावर नज़र आए

Kannada Actor Murder: बकौल पुलिस रविवार को इस वारदात का पता उस वक़्त लगा जब सतीश के मकान मालिक ने फ्लैट से खून को निकलते हुए देखा...तब इसके बारे में उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस ने जब वहां के CCTV फुटेज खंगाले तो उसमें पुलिस को दो संदिग्ध लोग नज़र आए।

पुलिस के मुताबिक CCTV की फुटेज से पता चलता है कि सतीश जब घर लौटे तो उनका पीछा करते हुए दो अनजान लोग नज़र आए जिन्होंने सतीश पर धारदार हथियार से हमला किया था। हमला करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए थे।

पुलिस का अंदाजा है कि अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिएही सतीश के ससुराल के लोगों ने ही उन पर जानलेवा हमला किया था। हालांकि इस सिलसिले में पुलिस अभी जांच कर रही है। पुलिस को फिलहाल सतीश के साले और ससुराल के कई और लोगों की तलाश है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in