Kerala Crime: दो कटे पैरों से हुआ कत्ल का खुलासा, लाश के टुकड़े कर सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में फेंका

Thiruvananthapuram Murder: केरल के तिरुवनंतपुरम में एक सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में मिले कटे हुए इंसानी पैरों से पुलिस ने कत्ल की वारदात का खुलासा किया है।
Murder News
Murder News

Thiruvananthapuram Case: तिरुवनंतपुरम की वलियाथुरा पुलिस को 15 अगस्त को खबर मिली थी कि मुत्ताथारा के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट (STP) में घुटनों के नीचे से कटे दो पैर (Legs) मिले हैं। मौका ए वारदात पहुंची पुलिस (Police) ने इंसानी (Human) शरीर (Body) के अंगों (Parts) को कब्जे में ले लिया और जांच शुरु की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। 

दरअसल इंसानी पैर मिलने के बाद पुलिस ने उन लोगों की तलाश शुरु की जिनकी हाल में ही आसपास के किसी थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई हो। जांच आंगे बढ़ी तो पुलिस टीनम को पता चला कि वलियाथुरा की रहने वाले कनिष्क कई दिनों से लापता है। पुलिस ने जांच के दौरान कनिष्क की लोकेशन और मोबाइल रिकार्ड खंगाले तो पता चला कि उसकी मनु रमेश नाम के बदमाश से दुश्मनी थी।

मृतक कनिष्क मूलत: कन्याकुमारी का रहने वाला था और एक गैंग से जुड़ा हुआ था। पुलिस ने रेड के बाद मनु रमेश को गिरफ्तार कर लिया। मनु से कड़ी पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि मनु और मृतक कनिष्क दो अलग अलग गैंग के सदस्य हैं। एक मामला सुलझाने के लिए मनु ने कनिष्क को अपने घर बुलाया था। इसी बीच दोनों में विवाद होने लगा और विवाद इतना बढ़ा कि मनु ने कनिष्क की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

कत्ल  के बाद मनु ने शेहान शाह नाम के कसाई की मदद से लाश के कई टुकड़े किए और सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में फेंक दिए। पुलिस को सीवेड ट्रीटमेंट प्लांट से शरीर के पेट का हिस्सा भी बरामद हुआ है। पुलिस को शुरू में यह भी संदेह था दो इंसानी पैर किसी अस्पताल का मेडिकल वेस्ट हो सकते हैं लेकिन इसकी जांच में हत्या का खुलासा हुआ।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in