KANPUR CBI RAID : तो इस तरह से लेता था प्रवर्तन अधिकारी रिश्वत !

UP Crime News in Hindi
KANPUR CBI RAID : तो इस तरह से लेता था प्रवर्तन अधिकारी रिश्वत !
CBI OFFICE PIC

रंजय सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

CBI RAID NEWS : यूपी के कानपुर स्थित भविष्य निधि मुख्यालय में सीबीआई टीम ने रेड मार कर प्रवर्तन अधिकारी अमित श्रीवास्तव को 3 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इस सिलसिले में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : सीबीआई ने ये कार्रवाई चौबेपुर के सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल के मालिक जयपाल सिंह की शिकायत के आधार पर हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित श्रीवास्तव ने पीएफ जांच के नाम पर चार लाख की घूस मांगी है। इस आधार पर सीबीआई ने जाल बिछाया। सोमवार को जयपाल सिंह जब तीन लाख की घूस अमित श्रीवास्तव देने लगे, उसी समय सीबीआई टीम ने अमित को रंगे हाथों रुपयों के साथ पकड़ लिया।

UP Crime News: भविष्य निधि मुख्यालय में प्राइवेट संस्थानों के पीएफ फंड और कर्मचारियों की पेंशन संबंधी सभी काम होते हैं। सीबीआई को यहां रिश्वतखोरी की कई शिकायतें मिल रही थी, इसीलिए 12 अप्रैल को सीबीआई ने विभाग की विजलेंस टीम के साथ यहां छापा मारा था। इसके बाद दोबारा छापा मारा गया।

Kanpur News: सोमवार को सीबीआई टीम अपने साथ नोट गिनने की मशीन भी लाई थी। सीबीआई देर रात तक अमित श्रीवास्तव के रूम की छानबीन करती रही।

Related Stories

No stories found.