'सर तन से जुदा' करने की धमकी देकर लड़की को घर से भगाने वाला ऐसे आया पुलिस के जाल में

UP Crime: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में पुलिस (Police) ने एक मुस्लिम (Muslim) लड़के को हिरासत में लिया है, जो सर तन से जुदा करने की धमकी (Threat) देकर लड़की (Girl) को घर से भगा कर ले गया।
बागपत में धमकी देकर लड़की को परेशान करने वाला पुलिस हिरासत में
बागपत में धमकी देकर लड़की को परेशान करने वाला पुलिस हिरासत में

UP Crime: इन दिनों पूरे देश में सिर तन से जुदा करने वाला जुमला अब लोगों को अपना उल्लू सीधा करने और धमकाने के काम आने लगा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बागपत से सामने आया। जहां एक शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसे सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। और ये धमकी उसे इसलिए दी गई है ताकि वो डरकर अपनी बेटी को उस धमकी देने वाले शख्स के साथ भेजने को राजी हो जाए।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक शख्स के पास 18 जुलाई को धमकी दी गई थी। जिसमें कहा गया था कि अगर वो अपनी बेटी को उनके साथ नहीं भेजेंगे तो उसका सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। पुलिस ने ये शिकायत दर्ज करके आरोपी को दबोच भी लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

पीड़ित के मुताबिक आरोपी नाम बदलकर पहली बार उसके घर पर 26 मई को आया था। पीड़ित के मुताबिक 18 जुलाई को जो शख्स उनके घर आया था उसने अपना नाम विकास बताया था लेकिन असल में उसका नाम रहीस है जिसने उसे धमकी दी थी। असल में 26 मई को विकास नाम का लड़का आया और बोला देहरादून से आया है।

नाम बदलकर आया था आरोपी लड़की के घर

Baghpat Girl: उसने ये भी बताया कि उसके पापा के दोस्त ने बताया है कि आपको लड़के की जरूरत है। हमने उससे कहा कि अपने माता पिता को भेजो लेकिन उसके बाद 30 मई को हमारी लड़की चली गई। तब हमने पुलिस में शिकायत की। पीड़ित ने बताया कि उसे मई के महीने में ही एक चिट्ठी मिली थी जिसने लिखा था की बाहर आ जाना। 30 मई को लड़की चली गई। जैसा चिट्ठी में लिखा था।

पीड़ित ने बताया कि डर और इज्जत की वजह से वो वो धमकी के बाद खामोश हो गया। हालांकि इसके बाद न तो उसे कोई धमकी मिली और न ही कभी किसी का फोन आया। 30 मई को उसकी बेटी घर से जाने के बाद 13 जुलाई को वापस लौटी। फिर हमने पुलिस में शिकायत दी।

एक महीने तक अलग अलग ठिकानों पर रखा लड़की को

UP Crime: इसी बीच पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि जो लड़का उस लड़की को ले गया था उसका नाम रईस था जिसने अपना नाम विकास बताया था। लड़की ने बताया कि वो झूठ बोलकर शादी करने का झांसा देकर ले गया था।

उसके बाद वो जगह जगह घुमाता रहा। पहले अपनी बुआ के घर ले गया। उसके बाद वो रुड़की में अपने चाचा चाची के घर ले गया। वहां करीब एक महीने तक रही। इसी बीच लड़की के खाते से 5 हजार रुपये भी निकाल लिए। फिर वो हम पर बुर्का पहनने का दबाव बनाने लगा। वो लगातार धमकी देता था।

इसी बीच पुलिस से मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को पुलिस ने ही बरामद किया और उसे उसके माता पिता के हवाले कर दिया। साथ ही खेकड़ा पुलिस ने रहीस को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in