IAS Pooja Singhal Arrested : पूजा सिंघल ED ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे की पूछताछ में हुए कई खुलासे

IAS Pooja Singhal : मनरेगा घोटाले को लेकर ED यानी प्रवर्तन निदेशालय ने पूजा सिंघल के घर और उनके पति के अस्पताल समेत कई स्थानों पर छापेमारी की गई थी
IAS Pooja Singhal Arrested : पूजा सिंघल ED ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे की पूछताछ में हुए कई खुलासे
IAS OFFICER POOJA SINGHAL

IAS Pooja Singhal Arrested : IAS पूजा सिंघल को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये कार्रवाई ईडी ने की. वर्तमान में पूजा सिंघल झारखंड खनन विभाग की सचिव थीं. ईडी अधिकारी पिछले दो दिनों से इनसे पूछताछ कर रहे थे. 11 मई को भी पूजा सिंघल से 9 घंटे तक पूछताछ की गई. उसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

इससे पहले, मनरेगा घोटाले को लेकर ED यानी प्रवर्तन निदेशालय ने पूजा सिंघल के घर और उनके पति के अस्पताल समेत कई स्थानों पर छापेमारी की गई थी. उस समय भारी मात्रा में कैश मिले थे. इसके अलावा, कई ऐसे डॉक्युमेंट मिले थे जिससे कई अहम जानकारी मिली थी.

पूजा सिंघल
पूजा सिंघल

पूजा सिंघल की है ये दूसरी शादी

पूजा सिंघल ने पहले IAS अधिकारी राहुल पुरवार से शादी की थी, लेकिन दोनों में तलाक हो गया था. इसके बाद पूजा सिंघल ने अभिषेक से दूसरी शादी की थी. अभिषेक रांची में पल्स अस्पताल का संचालन करते हैं.

विवादों से है पुराना नाता

ईडी ने मनरेगा घोटाले के एक मामले में झारखंड उच्च न्यायालय के आदेश पर पूरे मामले की जानकारी से संबंधित शपथ पत्र दायर किया था। ईडी ने कहा था कि झारखंड के खूंटी जिले में मनरेगा में 18.06 करोड़ रुपये के घोटाले के वक्त वहां की उपायुक्त पूजा सिंघल थी।

Related Stories

No stories found.