Jammu Kashmir News : नहीं थम रही कश्मीर में टारगेट किलिंग, बडगाम में प्रवासी मजदूर की हत्या, रामबन से आई पलायन की तस्वीर

Jammu Kashmir Live Updates: रामबन से कश्मीरी पंडितों के घर छोड़कर जाने की खबरें आई हैं। ये लोग कश्मीर में काम कर रहे थे। इस बीच शाम को बडगाम में दो प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया। इसमें एक मजदूर की मौत हो चुकी है।
Jammu Kashmir News : नहीं थम रही कश्मीर में टारगेट किलिंग, बडगाम में प्रवासी मजदूर की हत्या, रामबन से आई पलायन की तस्वीर
बडगाम में दो प्रवासी मजदूरों को निशाना, एक की मौत

दिल्ली में अमित शाह की बड़ी बैठक आज

Jammu and Kashmir : जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच शाम को बडगाम में दो प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया। इसमें एक मजदूर की मौत हो चुकी है।आतंकियों द्वारा की जा रही टारगेट किलिंग से घाटी के लोग परेशान है। इसके खिलाफ आज कश्मीरी पंडितों ने सामूहिक पलायन की बात कही है। बीते 26 दिन में 10 लोगों की हत्या हो चुकी है। कई जगहों से पलायन की तस्वीर भी सामने आई।

पलायन करते लोग
पलायन करते लोग

Jammu Kashmir News : रामबन से कश्मीरी पंडितों के घर छोड़कर जाने की खबरें आई हैं। ये लोग कश्मीर में काम कर रहे थे। रामबन जम्मू-श्रीगनर नेशनल हाइवे का सेंट्रल प्वाइंट है। पीएम पैकेज के तहत काम कर रहे कश्मीरी पंडित अजय अब कश्मीर घाटी से जम्मू पहुंच गए हैं। अजय ने कहा कि हालात अब 1990 से बुरे हैं। श्रीनगर में काम करने वाले अमित कौल ने कहा कि कल ही कल में चार हत्याएं हो गई हैं। 30-40 परिवार ने शहर छोड़ दिया है। हमारी मांग नहीं मानी जा रही। उनकी (सरकार) सुरक्षित जगह सिर्फ शहरों में हैं। दूसरे शख्स आशु ने कहा कि सुरक्षाकर्मी तक अब वहां सुरक्षित नहीं रहे हैं तो आम लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे।

Jammu Kashmir Latest News: जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में टारगेट किलिंग बढ़ी है। बीते 26 दिनों में 10 लोगों की हत्या हो चुकी है। इसमें से दो लोगों का मर्डर कल हुआ है। इसमें एक बैंक मैनेजर विजय कुमार का नाम भी शामिल है। इसके बाद शाम को बडगाम में दो प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया गया। इसमें एक मजदूर की मौत हो चुकी है।

उधर, मायावती ने इस पर TWEET किया है। उन्होंने कहा, 'जम्मू-कश्मीर में आये दिन निर्दोष लोगों की हत्याएं हो रही हैं। अभी हाल ही में वहां राजस्थान के निवासी व बैंक मैनेजर की हुई हत्या अति-दुःखद व चिन्तनीय भी। इससे वहां दहशत का वातावरण व्याप्त है। केन्द्र सरकार ऐसे दोषी तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग है। इस बीच बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या की जिम्मेदारी कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स नाम के संगठन ने ली है। इसके प्रवक्ता वसीम मीर ने बयान जारी कर धमकी दी है कि कश्मीर की आबादी में फेरबदल की कोशिश का यही हश्र होगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in