JAHANGIRPURI VIOLENCE : जहांगीर पुरी बुलडोजर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

Crime News Hindi | Crime News India
JAHANGIRPURI VIOLENCE : जहांगीर पुरी बुलडोजर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू
FILE PHOTO

Jahangirpuri violence News : जहांगीर पुरी बुलडोजर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है। जहांगीरपुरी में अवैध कब्जा हटाने की MCD की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है।

मंदिर के अतिक्रमण वाले हिस्से को हटाया

उधर, जहांगीर पुरी में सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद मंदिर के अतिक्रमण हटाने के काम को रोक दिया गया था, लेकिन शाम को मंदिर ट्रस्ट की ओर से मंदिर के अतिक्रमण वाले हिस्से को हटाने का काम शुरू किया गया। स्थानीय निवासी और मंदिर प्रशासन के लोगों ने सड़क किनारे मंदिर की जालियों को हटाने के लिए मजदूरों को लगाया

राजनीति चरम पर

Delhi Crime News: जहांगीरपुरी बुलडोजर को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच खींचतान जारी है। दिल्ली बीजेपी के एक दल ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की, वहीं आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी दफ्तर को बुलडोजर से गिराने की मांग की।

कांग्रेस का एक दल आज जहांगीरपुरी जाएगा

Jahangirpuri News Update: उधर, कांग्रेस का एक दल जहांगीरपुरी पहुंच गया है। MCD की टीम बुधवार सुबह 10 बजे जहांगीरपुरी पहुंची थी और ऑपरेशन बुलडोजर शुरू किया था। 10.45 बजे सुप्रीम कोर्ट ने इसे रोकने और यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया। इसके बावजूद कार्रवाई नहीं रोकी गई। याचिकाकर्ता के ऐतराज पर सुप्रीम कोर्ट ने दोबारा दखल दिया। MCD और दिल्ली पुलिस तक तुरंत ऑर्डर पहुंचाने का आदेश दिया।

Related Stories

No stories found.