USA में भारतीय मूल की सांसद को मिली धमकी, नफरती ऑडियो मैसेज को ट्विटर पर साझा किया

HATE CRIME: अमेरिका (USA) में नफरत का जुर्म कम होने का नाम ही नहीं ले रहा, बल्कि हालात इस कदर खराब होते नज़र आ रहे है कि अमेरिकी कांग्रेस सांसद प्रमिला जयपाल को भी अब धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं।
भरतवंशी प्रमिला जयपाल
भरतवंशी प्रमिला जयपाल

HATE CRIME: अमेरिकी कांग्रेस की सांसद प्रमिला जयपाल ने अपने ट्वीट के जरिए ये जानकारी साझा की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें फोन पर अपमानजनक और नफरती मैसेज मिल रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि वो अपने मूल देश भारत लौट जाएं।

प्रमिला जयराज ने ट्वीटर पर कुछ ऑडियो मैसेज साझा किए हैं। जिनमें अश्लील भाषा में उन्हें धमकी दी जा रही है। ऑडियो मैसेज में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाला सांसद प्रमिला जयपाल को उनकी बात न मानने पर नतीजे भुगतने की धमकी तक दे रहा है।

ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाए

HATE CRIME: प्रमिला जयराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आम तौर पर ऐसे असामाजिक तत्व राजनीतिक लोगों के साथ ऐसा नहीं करते। मगर मेरे साथहो रहा है। हम हिंसा को स्वीकार नहीं कर सकते। साथ ही हम उस नस्लवाद और लिंगवाद को भी बर्दाश्त नहीं कर सकते जो ऐसी हिंसा को जगह देते हैं।

आपको बता दें प्रमिला जयराज 2017 से 7वें कांग्रेस से अमेरिकी प्रतिनिधि के तौर पर काम कर रही हैं।

एक बार पहले भी गिरफ्तार हो चुका है धमकी देने वाला

HATE CRIME: अपने ट्वीट में प्रमिला लिखती हैं की नस्लवाल और गुस्से से भरा एक शख्स भरी हुई बंदूक के साथ मेरे घर पर दिखा। इसीलिए ये बात मैं यहां साझा कर रही हूं क्योंकि जिस तरह से हिंसा बढ़ रही है उसे देखते हुए हम चुप तो नहीं रह सकते। ये सभी घटनाएं एक दूसरे से ज़्यादा अलग नहीं हैं। यहां बहुत कुछ अब दांव पर लग चुका है।

ये बात काबिले गौर है कि सिएटल में 49 साल के ब्रेट फोर्सेल पिस्तौल के साथ प्रमिला जयपाल के घर के बाहर दिखाई दिया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in