Noida Crime News: नोएडा में CBI और आयकर विभाग की रेड, NBCC के पूर्व CGM के घर हुई छापेमारी, करोड़ों रुपए बरामद

Noida IT Raid: एनबीसीसी (NBCC) के पूर्व सीजीएम (CGM) के घर आईटी की रेड (RAID) में करीब दो करोड़ रुपए कैश (CASH) बरामद हुए हैं। घर में इतना कैश रखा था कि आयकर विभाग की टीम को नोट गिनने वाली मशीन का सहारा लेना पड़ा।
 एनबीसीसी (NBCC) के पूर्व सीजीएम (CGM) के घर आईटी की रेड
एनबीसीसी (NBCC) के पूर्व सीजीएम (CGM) के घर आईटी की रेडTanseem Haider

Noida CBI IT Raid: नोएडा के सेक्टर 19 स्थित एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम (CGM) डीके मित्तल के घर शुक्रवार देर शाम से आईटी (Income Tax) की रेड (Raid) चल रही है। रेड में करोड़ों रुपए कैश (Cash) और करोड़ो के ज़ेवरात बरामद हुए हैं फिलहाल आईटी की टीम घर में छानबीन कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एनबीसीसी (NBCC) के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल के घर इनकम टैक्स विभाग नोएडा छापेमारी कर रही है।

आईटी की टीम घर से मिले कुछ अन्य दस्तावेजो कि जांच करने में लगी हुई है, जिसकी छानबीन विभाग कर रहा है। मौके से मिले कैश की तस्वीरें मीडिया के हाथ लगी है। सूटकेस में रखे पैसे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं।

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक मौके से मिला कैश लगभग दो करोड़ रुपए हैं लेकिन आईटी विभाग द्वारा अभी भी नोटों की गिनती जारी है।

छापेमारी के साथ ही साथ अन्य बैंक से जुड़े दस्तावेजों को भी खंगाला जा रहा है और टीमें इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी जुटा रही हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in