IB Alert to Delhi Police: आतंकी बना सकते हैं दिल्ली को निशाना!

IB Alert to Delhi Police: आई बी ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है। 10 पन्नों की अपनी रिपोर्ट में ये जानकारी दी है कि आतंकी संगठन लश्करे तैयबा और जैश के आतंकी दिल्ली में धमाके की साजिश रच रहे हैं।
लाल किला
लाल किला

IB Alert to Delhi Police: हर बार की तरह इस बार भी आई बी ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है। 10 पन्नों की अपनी रिपोर्ट में ये जानकारी दी है कि आतंकी संगठन लश्करे तैयबा और जैश के आतंकी दिल्ली में धमाके की साजिश रच रहे हैं। आईएसआई इन्हें लॉजिस्टिक मदद देकर धमाके कराना चाहता है। इनपुट के मुताबिक, कई नेताओं और बड़े इंस्टिट्यूशन को भी निशाना बनाया जा सकता है।

लाल किला
लाल किला

Delhi Police: IB के इस अलर्ट में जुलाई के महीने में जापान के पूर्व PM पर हुए हमले की भी बात कही गई है। दिल्ली पुलिस को कहा गया है कि 15 अगस्त के आयोजन स्थल पर स्ट्रिक्ट एंट्री के नियम लागू होने चाहिए ताकि आतंकी कोई नापाक हरकत न कर सके। साथ साथ भीड़भाड़ वाली जगहों पर रेडिकल ग्रुप और उनकी एक्टिविटी पर कड़ी निगरानी रखने की सलाह दी गई है।

अब एक औपचारिकता रह गई है ऐसी जानकारियां

हालांकि तमाम एजेंसियों को ये पता होता है और इस तरह के इनपुट का कोई खास असर दिखाई नहीं देता। कई अधिकारी ये मानते हैं कि अगर इतना ही खास इनपुट है तो फिर आतंकियों को पकड़ ही क्यों नहीं लेते हैं। इस तरह की जानकारियां क्यों दी जाती है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in