Rahul Gandhi : 'मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, कर लें जो करना है' ED एक्शन पर बोले राहुल गांधी

Rahul Gandhi on ED Action : नेशनल हेराल्ड (National Herald) केस में ईडी की छापेमारी पर राहुल गांधी ने कड़ा जवाब दिया है. बोले, मैं नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से नहीं डरता.
Rahul Gandhi ED case
Rahul Gandhi ED case

Rahul Gandhi : नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald) को लेकर ईडी की कार्रवाई पर राहुल गांधी का बड़ा बयान आया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई को लेकर कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं डरते और उन्हें धमकाकर चुप नहीं कराया जा सकता.

RAHUL GANDHI
RAHUL GANDHI

राहुल गांधी ने कहा कि वह देश और लोकतंत्र की रक्षा और सद्भाव कायम रखने के लिए काम करते आए हैं और आगे भी करेंगे. इस काम को करने से उन्हें कोई रोक नहीं सकता है. इस बारे में राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया है. उस ट्वीट में लिखा है..

‘‘सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता. कर लें जो करना है, मैं प्रधानमंत्री से नहीं डरता, मैं हमेशा देश हित में काम करता रहूंगा. सुन लो और समझ लो!’’

इससे पहले, उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ये धमकाने का प्रयास है। ये सोचते हैं कि थोड़ा सा दबाव डालकर हमें चुप करा देंगे, लेकिन हम चुप नहीं होने वाले हैं। नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी इस देश में लोकतंत्र के खिलाफ जो कर रहे हैं उसके विरूद्ध हम खड़े रहेंगे, चाहे ये कुछ भी कर लें। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।’’

भाजपा के एक आरोप के बारे में बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, ‘‘भागने की बात कौन कर रहा है, भागने की बात वो कर रहे हैं. हम डरने वाले नहीं हैं. हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते हैं. कर लें जो करना है. कुछ फर्क नहीं पड़ता.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मेरा काम है देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश में सद्भाव को बरकरार रखना, वो मैं करता रहूंगा।’’ उधर, ईडी की कार्रवाई के मुद्दे पर संसद भवन में कांग्रेस सांसदों की बैठक हुई जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की गई। इस बैठक के बाद पार्टी सदस्यों ने सदनों में ईडी की कार्रवाई से जुड़े विषय को उठाया और भारी हंगामा किया।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग( Money Laundering) के मामले में अपनी कार्रवाई के तहत बुधवार को दिल्ली में ‘नेशनल हेराल्ड’ कार्यालय में ‘यंग इंडियन’ कंपनी के परिसर को 'अस्थायी रूप से सील' कर दिया था।

कांग्रेस ने यह दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने उसके मुख्यालय, पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आवासों को घेर लिया। उसने सरकार पर ईडी के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया है। इससे पहले, ईडी ने ‘नेशनल हेराल्ड’ से जुड़े धनशोधन के मामले में ही सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ की थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in