Gangrape in Marcedes: हैदराबाद में मर्सिडीज़ कार में नाबालिग लड़की से गैंगरेप

Gangrape in Marcedes: हैदराबाद (Hyderabad) में 11वीं और 12वीं में पढ़ने वाले और सियासी (Political) रसूख वाले तीन नाबालिग लड़कों पर मर्सिडीज़ कार (Marcedes Car) में गैंगरेप (Gangrape) करने का आरोप है।
Gangrape in Marcedes: हैदराबाद में मर्सिडीज़ कार में नाबालिग लड़की से गैंगरेप
सांकेतिक तस्वीर

Gangrape in Marcedes: हैदराबाद (Hyderabad) में एक नाबालिग (Juvenile) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। इस मामले में जिन तीन लड़कों पर संगीन इल्ज़ाम लगा है वो भी नाबालिग हैं और तीनों की 11 वीं और 12 वीं के छात्र (Students) बताए जा रहे हैं।

लेकिन चौंकानें वाली बात ये है कि तीनों ही लड़के बिगड़े नवाबजादे बताए जा रहे हैं क्योंकि तीनों का ही सियासी रसूख है। पुलिस की शुरूआती तफ़्तीश का खुलासा है कि आरोपी छात्रों में से एक तो मौजूदा विधायक का बेटा भी है।

गैंगरेप की ये वारदात 28 मई को हुई। हालांकि लड़की के पिता ने एक जून को आरोपियों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई थी। जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज भी कर लिया है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक 17 साल की लड़की 28 मई को एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शिरकत करने पहुँची थी। ये पार्टी हैदराबाद के एक पब में रखी थी।

गैंगरेप के आरोपी छात्रों में विधायक का बेटा भी!

Hyderabad Gangrape News: देर रात को जब पीड़ित लड़की पब से घर जाने के लिए निकली तो आरोपियों ने उसे अपनी मर्सिडीज़ कार में घर छोड़ने का भरोसा दिलाया। उस कार में पहले से ही चार लड़के मौजूद थे।

दर्ज शिकायत के मुताबिक इस संगीन वारदात के बाद से ही लड़की सदमे में है और उसके शरीर पर चोट के भी निशान हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की फिलहाल एक ही आरोपी की पहचान बता पा रही है। और पीड़ित ने जिसका नाम बताया वो मौजूद वक्त में विधायक का बेटा है। इसके अलावा उसका एक और साथी भी वहां था जिसकी हैसियत भी मंत्री के बराबर बताई जा रही है, क्योंकि वो किसी अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष का बेटा बताया जा रहा।

पुलिस को लड़की ने यही बताया है कि वारदात से पहले आरोपियों ने एक पेस्ट्री की दुकान पर कार रोकी थी...और फिर जब कार एक सूनसान इलाक़े में पहुँची तो वहां आरोपी लड़कों ने लड़की के साथ हाथापायी भी की।

पार्टी में सर्व नहीं हुई थी शराब,CCTV से मिल सकता है सुराग़

पुलिस के मुताबिक लड़की के बयान के बाद ही इस मामले में रेप की धाराओं को शामिल करके जांच शुरू कर दी है। इस सिलसिले में आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस ने पार्टी में शामिल दूसरे लोगों से भी पूछताछ कर रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके।

पुलिस के मुताबिक पब से पता चला है कि इस पार्टी में नशे का सेवन नहीं किया गया था और न ही किसी मेहमान को कोई शराब सर्व की गई थी। अब पुलिस ने पब के साथ साथ आस पास के CCTV फुटेज भी खंगाल रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in