महिलाओं की तरह सजता है पति, फिर दूसरे कमरे में जाकर सो जाता है

इंदौर की महिला ने अपने पति के ख़िलाफ़ कोर्ट में दी अजीबोग़रीब शिकायत, कोर्ट ने पूरा मामला सुन कर पति को दिया गुज़ारा भत्ता चुकाने का हुक़्म
महिलाओं की तरह सजता है पति, फिर दूसरे कमरे में जाकर सो जाता है
इंजीनियर पति पर अजीब इल्ज़ाम

इंदौर से धर्मेंद शर्मा के साथ सुप्रतिम बनर्जी की रिपोर्ट

इस दुनिया में पति-पत्नी (husband wife) के बीच कितने ही तरह के झगड़े (dispute) होते हैं। लेकिन इंदौर (indore, MP) का ये मामला सबसे हट कर है। यहां एक महिला ने अपने इंजीनियर पति (engineer husband) पर इल्ज़ाम लगाया है कि उसका पति रोज़ाना महिलाओं की तरह श्रृंगार (husband does make-up everyday) करता है। सजता-संवरता है और फिर दूसरे कमरे में जाकर सो जाता है। उसके पास नहीं आता। महिला ने अपनी इस शिकायत (dowry dispute) के साथ बाक़ायदा ज़िला अदालत में गुहार लगाई है और कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए पति को गुज़ारा भत्ता देने का हुक्म दिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर की इस महिला ने बताया है कि उसकी शादी 29 अप्रैल 2018 को एक इंजीनियर से हुई थी। कुछ दिनों तक तो ससुराल में सबकुछ ठीक-ठाक रहा। लेकिन बाद में उसे ससुराल में सताया जाने लगा। लोग ताना देने लगे। उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया जाता था। खर्चे मांगे जाते थे। बाद में उसका पति उसे पुणे लेकर गया, जहां वो काम करता था। लेकिन वहां पति भी उसे सताने लगा।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया, जब महिला ने पति की एक अजीबोग़रीब आदत की शिकायत की। पत्नी ने बताया कि उसका पति महिलाओं की तरह रोज़ाना सजता संवरता है। माथे पर बिंदी, लिपिस्टिक, पाउडर, बाली.. सबकुछ। हद तो ये है कि सज संवर कर अकेला रहता है। पास नहीं आता। कोर्ट ने मामला सामने आने पर दोनों पक्षों को सुना और पति को 30 हज़ार रुपये हर महीने अपनी पत्नी को गुज़ारा भत्ता के तौर पर देने की बात कही।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in